राष्ट्रीय व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता का सेमीफाइनल खेलने छत्तीसगढ़ की टीम दिल्ली रवाना | National wheelchair cricket competition

राष्ट्रीय व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता का सेमीफाइनल खेलने छत्तीसगढ़ की टीम दिल्ली रवाना

राष्ट्रीय व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता का सेमीफाइनल खेलने छत्तीसगढ़ की टीम दिल्ली रवाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : February 9, 2018/2:50 pm IST

रायपुर -राष्ट्रीय व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मैच खेलने  छत्तीसगढ़ की टीम आज नई दिल्ली के लिए रवाना हो गई है. इस प्रतियोगिता के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले 10 और 11 फरवरी को खेले जाएंगे. पहला सेमीफाइनल 10 फरवरी को दोपहर 02 बजे से नई दिल्ली और उत्तर प्रदेश की टीमों के मध्य खेला जायेगा और 11 फरवरी को सुबह 08 बजे छत्तीसगढ़ का मुकाबला कर्नाटक से होगा .इसके बाद 11 फरवरी को ही फाइनल मैच खेला जाएगा.

 

      उल्लेखनीय है कि पहली बार राष्ट्रीय व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए छत्तीसगढ़  की टीम ने चंडीगढ़ में जनवरी माह में हुए लीग मैचों में पंजाब और गुजरात को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था । प्रदेश की टीम ने चार में से तीन मैचों में विजय हासिल की थी .इस अवसर पर समाज कल्याण मंत्री श्रीमती रमशीला साहू, विभाग के विशेष सचिव श्री आर प्रसन्ना और संचालक डॉ. संजय अलंग सहित विभाग के सभी अधिकारी कर्मचारियों ने छत्तीसगढ़ व्हीलचेयर क्रिकेट को विजयी होने के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

web team IBC24