नक्सलियों ने वाहनों को बीच रास्ते में रोका, रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंचे जवानों पर किया हमला | Naxal attcak on DRG Jawan in Sukma Today

नक्सलियों ने वाहनों को बीच रास्ते में रोका, रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंचे जवानों पर किया हमला

नक्सलियों ने वाहनों को बीच रास्ते में रोका, रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंचे जवानों पर किया हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : November 14, 2019/6:59 am IST

सुकमा: बस्तर के वनांचल क्षेत्र सुकमा से एक बार फिर नक्सली वारदात की खबर सामने आई है। खबर है कि नक्सलियों ने यात्री बस को रोक लिया था। मामले की सूचना मिलने से तत्काल डीआरजी जवान मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे डीआरजी जवानों पर घात लगाकर बैठै नक्सलियों ने हमला कर दिया। नक्सलियों ने जवानों पर एंबुस से हमला किया। लेकिन जवाबी कार्रवाई में भाग खड़े हुए। फिलहाल इलाके में सर्चिंग जारी है। फायरिंग की पुष्टि एसपी शलभ सिन्हा ने की है।

Read More: दीपिका और रणवीर सिंह यहां मना रहे हैं अपनी शादी की पहली सालगिरह, शेयर की फोटो

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर नक्सलियों ने सुकमा से आने जाने वाले वाहनों को भेज्जी मार्ग के एटेगट्टा गांव के पास रोक लिया था। इस बात की जानकारी मिलने पर डीआरजी के जवान तत्काल मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे जवानों पर घात लगाकर बैठे नक्सयलियों ने ऐंबुस से हमला कर दिया। लेकिन जवाब कार्रवाई में डीआरजी जवान भारी पड़े और नक्सली पीठ दिखाकर भाग निकले। फिलहाल इस बात की सूचना नहीे मिली है कि नक्सलियों ने बस में सवार किसी यात्री को नुकसान पहुंचाया है।

Read More: बड़ी बेंच में भेजा गया सबरीमाला मंदिर का मामला, 7 जजों की संविधानिक पीठ सुनाएगी फैसला

 
Flowers