नक्सलियों ने चुनाव बहिष्कार का फेंका पर्चा, पुलिस ने बढ़ाई सर्चिंग | Naxals threw papers of election boycott

नक्सलियों ने चुनाव बहिष्कार का फेंका पर्चा, पुलिस ने बढ़ाई सर्चिंग

नक्सलियों ने चुनाव बहिष्कार का फेंका पर्चा, पुलिस ने बढ़ाई सर्चिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : March 26, 2019/11:13 am IST

धमतरी।धमतरी जिले में नक्सलियों द्वारा समय – समय पर अपनी मौजूदगी का अहसास कराया जाता रहा है। वहीं चुनाव के कुछ दिन पहले ही एक बार फिर नक्सलियों ने यहा अपनी मौजूदगी का अहसास करा कर पुलिस की नींद उड़ा दी है।
ये भी पढ़ें –आचार्य श्री विद्यासागर की शरण में दिग्विजय सिंह, दिग्गी ने कहा- वो चुनौती नहीं देते लोग खुद उन्हें चुनौती मान लेते हैं

मंगलवार की सुबह नक्सलियो ने नगरी शहर से लगा चारगांव रोड तुमबहारा सडक में पर्चा फेंका है। पर्चे में लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने का उल्लेख किया है। वही नक्सलियो के इस मूवमेंट के बाद से पुलिस प्रशासन हरकत मे आ गई है और हालात के मददेनजर पूरे इलाके मे सर्चिंग तेज कर दिया गया है।माहौल को देखते हुए चप्पे – चप्पे पर पुलिस के जवान पैनी निगाह बनाये हुऐ हैं। गौरतलब है कि धमतरी जिले के वनाचंल इलाके शुरू से ही माओवाद प्रभावित इलाका रहा है। वही इस इलाके में नक्सलियों ने कई बड़े वारदातों को अंजाम भी दिया है। .लेकिन इलाके में सीआरपीएफ और जिला पुलिस के लगातार कार्रवाई के बाद नक्सली मानो शांत हो गए थे। और ये माना भी जा रहा था कि नक्सलियो को खदेड़ने में पुलिस कामयाब हो चुकी है। लेकिन इलाके के तुमबहारा मार्ग में पर्चे फेक कर एक बार फिर नक्सलियों ने इलाके मे अपनी मौजुदगी का अहसास कराया है। बहरहाल लाल सलाम के काले मन्सूबो पर धमतरी जिला पुलिस के निगहबानो की भी पैनी नजर है। उनकी माने तो फिलहाल गश्त और सर्चिंग बढ़ा दी गई है।