निया शर्मा से ले लिपस्टिक शेड्स का आइडिया | nia sharma lipstick collection 2018

निया शर्मा से ले लिपस्टिक शेड्स का आइडिया

निया शर्मा से ले लिपस्टिक शेड्स का आइडिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 AM IST, Published Date : November 24, 2018/11:08 am IST

अगर आपको भी लिपस्टिक का शौक है तो आप भी टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा के पसंदीदा शेड्स को चुन सकती है। वैसे तो आम तौर पर सभी मॉडल और एक्ट्रेस लिपस्टिक शेड्स का इस्तेमाल करते है लेकिन खास कर निया शर्मा की लिपस्टिक को बहुत अधिक पसंद किया जाता है। अगर आप भी लिपस्टिक के ग्लैमरस कलेक्शन चाहती हैं तो निया के कलेक्शन से आइडिया ले सकते है।
न्यूड लिपस्टिक
मार्कीट में आपको अलग-अलग रेंज की न्यूड लिप शेड्स आसानी से मिल जाएंगी। आप अपनी स्किन टोन के हिसाब से न्यूड लिपस्टिक चूज कर सकती है। आप चाहे तो इसमें रेड, पिंक या ऑरेंज कलर्स भी कंम्बाइन कर सकती है जो आपको बोल्ड लुक देंगे।

पिंक लिपस्टिक
यह लिप शेड न केवल होंठों की सुंदरता को बढ़ाता है, बल्कि किसी भी तरह की आईज मेकअप के साथ अच्छी तरह सूट कर जाता है।

कोरल लिप शेड्स
यह लिप शेड आपको किसी भी आईमेकअप में बेस्ट कंप्लीमेंट देगा। इसके साथ मैचिंग ब्लश और शैडो लगाएं जो आपको खूबसूरत लुक देगा। अगर आपकी स्किन टोन डार्क है तो यह लिप शेड आपको काफी सूट करेगा। डार्क कोरल लिप शेड इंडियन स्किन टोन पर काफी अच्छा लगता है।

पल्म लिप शेड्स
यह लिप कलर उन महिलाओं के लिए बेस्ट है जो पार्टी में अक्सर अपने लुक के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती है। यह लिप कलर काफी पॉपुलर हो चुका है जो आपको काफी बोल्ड लुक देगा।

सिल्वर लिपस्टिक
निया की यह सिल्वर लिपस्टिक भी आपको बोल्ड लुक दे सकती है। यह लड़कियों के लिए बेस्ट है जो बोल्ड लुक के लिए बिना किसी झिझक कोई भी लिप शेड ट्राई कर सकती हैं।

ब्लू ग्लिटरी लिप शेड्स
आप चाहे तो निया शर्मा की तरह ब्लू ग्लिटरी लिप शेड्स भी ट्राई कर सकती है जो आपको बोल्ड लुक देगा।

 

डार्क ब्राउन लिपस्टिक
यह कलर इंडियन स्किन टोन पर काफी सूट करती है जिसे लड़कियां बोल्ड लुक के लिए ट्राई कर सकती है।

 

 
Flowers