जोगी कांग्रेस में उथल-पुथल, पगारिया का इस्तीफा, कुछ और नेता कतार में | Pagaria and vidhan Mishra resigned from jogi congress

जोगी कांग्रेस में उथल-पुथल, पगारिया का इस्तीफा, कुछ और नेता कतार में

जोगी कांग्रेस में उथल-पुथल, पगारिया का इस्तीफा, कुछ और नेता कतार में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : November 17, 2018/10:46 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच जोगी कांग्रेस उथल-पुथल की स्थिति है। जोगी कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष गजराज पगारिया ने इस्तीफा दे दिया है। चर्चा है कि पूर्व मंत्री विधान मिश्रा और अब्दुल हमीत हयात भी संतुष्ट नहीं है।  

बताया जा रहा है कि पगारिया शुक्रवार रात सागौन बंगले में अपने साथ हुई मारपीट से नाराज है। वहीं विधान मिश्रा पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी से नाराज बताया जा रहा है। गौरतलब है कि बीती रात सागौन बंगले में गजराज पगारिया और पार्टी पदाधिकारी विजय निझावन के बीच किसी बात पर विवाद हुआ और यह विवाद मारपीट में बदल गया था।

यह भी पढ़ें : इंग्लैंड-श्रीलंका दूसरा टेस्ट, जो रूट ने शतकीय पारी खेल कोहली को पीछे छोड़ा, जानिए क्यों हैरान हुए क्रिकेट के दिग्गज 

इसके बाद पगारिया ने रात में ही सिविल लाइन थाने में निझावन के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी। वहीं निझावन ने भी काउंटर रिपोर्ट लिखाई। हालांकि अभी तक दोनों के बीच हुए इस मारपीट पर पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

 
Flowers