पुलिस की वर्दी में तमंचे पर डिस्को, वायरल हुआ वीडियो | person dancing on tamanche pe disco in the dress of police man

पुलिस की वर्दी में तमंचे पर डिस्को, वायरल हुआ वीडियो

पुलिस की वर्दी में तमंचे पर डिस्को, वायरल हुआ वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : January 22, 2018/11:39 am IST

लखनऊतमंचे पर डिस्को गाना तो आपने सुना होगा, लेकिन हम आपको दिखाने जा रहे हैं, तमंचे के साथ डांस करते एक पुलिसकर्मी का वीडियो, जो वायरल हो रहा है। ये पूरा माजरा क्या है, ये तो हम आपको बताएंगे ही, लेकिन उससे पहले देखिए ये वीडियो…

 

सलामत रहे दोस्ताना हमारा गाने पर हाथ में रिवॉल्वर लेकर मंच पर दबंग खान की तरह एक्टिंग करते एक पुलिस अफसर का ये वीडियो जब सामने आया तो फौरन सवाल उठने लगे। उत्तर प्रदेश अपराध के मामले में देश का नंबर 1 राज्य है और कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर पुलिस सवालों में है, ऐसे में जब ये वीडियो वायरल हुआ तो सवाल उठने ही थे। पहले तो ये खबर आई कि जो पुलिस अफसर स्टेज पर रिवॉल्वर लहराते हुए एक्टिंग कर रहे थे, उनका नाम रवि कुमार है, जो लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में सब इंस्पेक्टर हैं। बाद में पता चला कि जिस तरह से ये वीडियो वायरल हुआ, उसी तरह ये गलत खबर भी वायरल हुई थी और पुलिस की वर्दी में रिवॉल्वर लहरा कर एक्टिंग करने वाला सब इंस्पेक्टर नहीं, बल्कि कलाकार है।


हुआ दरअसल ये कि सरोजनीनगर इलाके के बदाली खेड़ा में ब्रह्म बाबा मैदान में एक सोसायटी में रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया था। ये वीडियो उसी कार्यक्रम का था। 

आपको बता दें कि बिना इस जानकारी को परखे, उसकी पड़ताल किए कुछ न्यूज़ चैनल्स और न्यूज़ वेबसाइट्स ने पुलिस सब इंस्पेक्टर का नाम लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस की आलोचना करते हुए खबरें प्रसारित-प्रकाशित कर दीं। बाद में ये सामने आया कि ये सूचना गलत थी।

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers