प्रभात झा का बयान- लोकसभा चुनाव मप्र के गुना से लड़ेंगे मोदी | Prabhat Jha statement. Modi will fight lok sabha election from Guna

प्रभात झा का बयान- लोकसभा चुनाव मप्र के गुना से लड़ेंगे मोदी

प्रभात झा का बयान- लोकसभा चुनाव मप्र के गुना से लड़ेंगे मोदी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : February 16, 2019/3:08 pm IST

गुना। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल तैयारियों में जुट गए हैं। इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के एक बयान से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है। प्रभात झा ने गुना में भाजपा युवा मोर्चा के सम्मेलन के दौरान मंच से बयान दिया कि इस बार लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुना सीट से लड़ेंगे। उनके इस बयान के बाद राजनीति के तमाम आकलन लगाए जाने लगे।

दरअसल, गुना में प्रभात झा भारतीय युवा मोर्चा के सम्मेलन को संबंधित कर रहे थे। इस दौरान भाषण देते समय अचानक उन्होंने ऐसा बयान दिया, जिससे वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। झा ने प्रधानमंत्री मोदी के गुना लोकसभा सीट से उम्मीदवार होने का ऐलान क्या किया, लोग तमाम राजनैतिक अटकलें लगाना शुरू हो गए, बयान सुनकर वहां मौजूद सभी कार्यकर्ता भी असमंजस में पड़ गए। यही नहीं इस कार्यक्रम में उनके साथ उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री और लोकसभा के प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह मंच पर ही मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : स्कूलों में खेलों को बढ़ावा देने और शारीरिक विकास के लिए स्कूल शिक्षा विभाग ने किया टेनविक संस्था से अनुबंध 

कुछ देर बाद प्रभात झा ने अपने ही बयान पर यू टर्न लेते हुए इसे युवाओं में जोश भरने वाला बयान करार दिया। झा ने कहा कि मंच पर जो बात कही जाती है, उसका मतलब अलग होता है। युवाओं में जोश भरने के लिए ऐसा बयान दिया था, बाकी जो निर्णय लेना है वह पार्टी लेगी कि किससे लड़ना है और किसे लड़ाना है।