अमीरात एयरलाइंस लाया हीरा जड़ित विमान,जानें क्या है सच | Presenting the Emirates Bling 777

अमीरात एयरलाइंस लाया हीरा जड़ित विमान,जानें क्या है सच

अमीरात एयरलाइंस लाया हीरा जड़ित विमान,जानें क्या है सच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : December 7, 2018/10:25 am IST

दुबई। क्रिस्टल आर्टिस्ट सारा शकील द्वारा जैसे ही हीरा जड़ित विमान की तस्वीर पोस्ट की गई लोगों की उत्सुकता बढ़ गई की आखिर इस विमान में कब से यात्रा किया जा सकता है। दरअसल दुबई की अमीरात एयरलाइन्स और एक नया इतिहास रचने जा रही है। जैसे ही सोशल मीडिया पर कहा गया कि अमीरात ब्लिंग 777 को पूरी तरह से डायमंड(हीरे) से सजा दिया गया है और यात्री इसकी सवारी करने के लिए बेचैन हो रहे हैं। सोशल मीडिया में यह बहुत जल्द कौतुहल का कारण बना।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Presenting the Emirates ‘Bling’ 777. Image created by Sara Shakeel  <a href=”https://t.co/zDYnUZtIOS”>pic.twitter.com/zDYnUZtIOS</a></p>&mdash; Emirates Airline (@emirates) <a href=”https://twitter.com/emirates/status/1069973366759669761?ref_src=twsrc%5Etfw”>December 4, 2018</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

जब इसकी सच्चाई पता की गई तो यह बात सामने आई की विमान में केवल हीरे की तरह आर्टवर्क किया गया है। बता दें कि आर्टवर्क का काम सारा शकील ने किया है। वह पहले डेंटिस्ट थीं लेकिन अब एक क्रिस्टल आर्टिस्ट हैं. उन्होंने जैसे ही इंस्टाग्राम पर फोटो डाली उस पर अब तक 3 लाख 80 हजार लाइक्स आ चुके है। बता दें कि शकील ने अपने क्रिएशन को मंगलवार को पोस्ट किया था जिसे अमीरात ने बहुत पसंद किया. इसके बाद एयरलाइन ने इस क्रिएशन को रीपोस्ट करने के लिए उनसे अनुमति मांगी थी.