सलमान खान ने रेस 3 के साथ टाइगर जिंदा है के एक्शन को पछाड़ा | race 3

सलमान खान ने रेस 3 के साथ टाइगर जिंदा है के एक्शन को पछाड़ा

सलमान खान ने रेस 3 के साथ टाइगर जिंदा है के एक्शन को पछाड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:44 PM IST, Published Date : May 20, 2018/8:13 am IST

सलमान खान और एक्शन एक ऐसा  कॉम्बिनेशन है जो कभी भी गलत नहीं हो सकता है। हालांकि दर्शक अभी तक ब्लॉकबस्टर टाइगर जिंदा है में सलमान खान द्वारा दिखाए गए दमदार एक्शन को याद कर रहे हैं। सुपरस्टार अपनी आगामी फिल्म रेस 3 के साथ इस स्तर को अपग्रेड करने के लिए तैयार है।पिछले साल सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है ने अपने पॉवर पैक एक्शन दृश्यों के साथ दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर कई प्रमुख रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे और अब इस साल ईद के अवसर पर, सुपरस्टार सलमान रेस 3 के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। 

 

सलमान खान और रेस 3 की टीम इस साल दर्शकों को यादगार ईदी देने के लिए तैयार है क्योंकि आगामी एक्शन थ्रिलर रेस 3 में जनता जनार्दन को हैरतअंगेज और होश उड़ा देने वाले एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेंगे।विभिन्न स्टंट के साथ एक्शन का एक असाधारण प्रदर्शन दिखाते हुए, रेस 3 में सलमान खान राइफल्स और बंदूक के साथ कुछ हैरतअंगेज एक्शन स्टंट करते हुए नज़र आएंगे। 

 

श्रोताओं को और भी अधिक लुभाते हुए, फ़िल्म में अभिनेता स्टाइलिश अवतार में एक्शन सीन को अंजाम देते हुए नज़र आएंगे। सलमान के स्टाइल को जहन में रखते हुए उनके लिए विशेष तौर पर 45 कस्टम-मेड टक्सीडो सूट डिज़ाइन किए गए है और इन्ही टक्सीडो सूट को पहनकर सलमान दमदार एक्शन सीन परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे।टाइगर जिंदा है और रेस 3 दोनों फ़िल्मो के एक्शन दृश्यों को प्रसिद्ध हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर टॉम स्ट्रूटर्स द्वारा निर्देशित किया गया है, जो इससे पहले इनसेप्शन (2010), द डार्क नाइट (2008) और एक्स-मेन: फर्स्ट क्लास (2011) जैसी फिल्मों में अपना हुनर दिखा चुके है।

 

रेस 3 के ट्रेलर में कुछ ऐसे रोमांचकारी एक्शन सीन की झलक देखने मिली जिन्हें इससे पहले भारत में कभी नहीं देखा गया था। फ़िल्म में दिखाई देने वाले बेहतरीन एक्शन सीन देश भर की जनता के लिए एक यादगार अनुभव की तरह होगा।रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। थाईलैंड, अबू धाबी और मुंबई में बड़े पैमाने पर फिल्माए गए एक्शन दृश्य बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।फ़िल्म में अंतरराष्ट्रीय एक्शन सीन देखकर प्रशंसकों को उत्साहित होना लाज़मी है क्योंकि फ़िल्म के क्लाइमेक्स सीन को बैंकाक के फ्लोटिंग मार्किट और रोज़ गार्डन में फ़िल्माया गया है, तो वही थाईलैंड के जंगलों में फ़िल्म के चेस सीक्वेंस को अंजाम दिया गया है। इसके अलावा कैट फाइट सीक्वेंस और दमदार एक्शन सीन को अबु धाबी में शूट किया गया है। 

ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी।फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

 

 

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers