राहुल गांधी का बड़ा ऐलान, सत्ता में आने पर गरीबों को हर साल 72 हजार रुपए देंगे, जानिए पूरी बात | Rahul Gandhi announced when congress comes to power will give 72 thousand rupees to poors every year

राहुल गांधी का बड़ा ऐलान, सत्ता में आने पर गरीबों को हर साल 72 हजार रुपए देंगे, जानिए पूरी बात

राहुल गांधी का बड़ा ऐलान, सत्ता में आने पर गरीबों को हर साल 72 हजार रुपए देंगे, जानिए पूरी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 25, 2019/8:36 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अगर सत्ता में आती है तो देश के 20 फीसदी सबसे गरीबों को साल में 72 हजार रुपए दिए जाएंगे।

एक प्रेस कॉन्फ्रेस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम गरीबों को न्याय देने जा रहे हैं। सत्ता में आने पर कांग्रेस न्यूनतम आय योजना शुरु करेगी। मोदी अमीरों को पैसे दे सकते हैं तो कांग्रेस गरीबों को दे सकती है। उन्होंने कहा कि गरीबों के खाते में 72 हजार रुपए सालाना जाएंगे।बता दें कि इससे पहले दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन पर अंतिम फ़ैसला लेने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सुबह अपने घर पर बैठक बुलाई।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव, कांग्रेस ने यूपी के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, भूपेश सहित इन नेताओं के नाम 

बैठक में दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित, तीनों कार्यकारी अध्यक्ष और दिल्ली के प्रभारी पीसी चाको मौजूद रहे। साथ ही, कांग्रेस कार्यसमिति ने लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के घोषणा पत्र पर भी विचार करने के लिए बैठक की।

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F247428412723454%2F&show_text=0&width=560″ width=”560″ height=”315″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>

 

 

 

 
Flowers