राहुल गांधी ने जारी की सीएम पद के दावेदारों के साथ तस्वीर, जानिए क्या लिखा | Rahul Gandhi released photo with candidates of CM post

राहुल गांधी ने जारी की सीएम पद के दावेदारों के साथ तस्वीर, जानिए क्या लिखा

राहुल गांधी ने जारी की सीएम पद के दावेदारों के साथ तस्वीर, जानिए क्या लिखा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 15, 2018/11:47 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के लिए नाम चयन के लिए 4 दिन से चल रही कश्मकश अभी भी जारी ही है। दिल्ली में बैठकों का दौर भले ही खत्म हो गया है लेकिन सीएम के नाम का खुलासा अभी नहीं हुआ है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक तस्वीर ट्वीट की है। इस तस्वीर में वे सीएम पद के दावेदारों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं और सभी के चेहरे पर मुस्कान है।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका दिमाग या रणनीति कितनी शानदार है, अगर आप अकेले गेम खेल रहे हैं, तो आप हमेशा एक टीम से हार जाएंगे’। इस ट्वीट में राहुल गांधी के दाईं ओर ताम्रध्वज साहू हैं तो बाईं तरफ भूपेश बघेल। जबकि भूपेश बघेल के बल में टीएस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू के बगल में चरणदास महंत हैं।

यह भी पढ़ें : सीएम पर फंसा पेंच, चार्टड प्लेन कैंसिल होने पर अब रविवार को आएंगे चारों नेता 

तस्वीर में सभी नेता मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि ताम्रध्वज साहू का चेहरा ज्यादा खिला हुआ दिख रहा है। बता दें, इससे पहले कहा जा रहा था कि शनिवार शाम पांच बजे रायपुर में विधायक दल की बैठक होगी जिसमें मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान होगा। लेकिन ताम्रध्वज का नाम फाइनल होने के बाद सिंहदेव और भूपेश ने डिप्टी सीएम बनने के लिए असहमति जता दी। ऐसे में फिर बैठकों का दौर चला और अब सभी नेता रविवार को रायपुर लौटेंगे।