राज बब्बर ने साधा निशाना, कहा- जब चुनाव आता है तो बीजेपी राम-नाम का कटोरा लेकर घूमती है | Raj Babbar Attacked On BJP

राज बब्बर ने साधा निशाना, कहा- जब चुनाव आता है तो बीजेपी राम-नाम का कटोरा लेकर घूमती है

राज बब्बर ने साधा निशाना, कहा- जब चुनाव आता है तो बीजेपी राम-नाम का कटोरा लेकर घूमती है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 22, 2018/12:23 pm IST

उज्जैन। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार को मप्र चुनाव समिति के अध्यक्ष और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उज्जैन उत्तर में सभा की थी तो आज गुरुवार को फिल्म अभिनेता और यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने उज्जैन दक्षिण में मजमा जमाया। सभा के बाद राज बब्बर ने राम मंदिर को लेकर बडा बयान दिया। बब्बर ने कहा कि राम मंदिर देश की आस्था का विषय है। मुझे मुसलमानों से मिलवा दो। अब तो मैं उनसे भी कहलवा दूंगा कि राम मंदिर बनाओ। इसके पहले राज बब्बर महाकाल मंदिर गए और बाबा का आशीर्वाद भी लिया।

बब्बर ने सभा में भाजपा पर निशाना साधा। राज बब्बर ने कहा कि मैं बार-बार कहता हूं कि चुनाव आ गए है और जब चुनाव आता है तो राम-नाम का कटोरा लेकर बीजेपी घूमती है। बीजेपी ने सारे हथियार आजमा लिए। जहां-जहां भी उन्होंने इसका उपयोग किया, वहां सरकारें वापस नहीं आई। बार-बार एक ही पंच नहीं चलता, काठ की हांडी है, वह बहुत चढ़ चुकी है।

यह भी पढ़ें : भारत ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज, डकवर्थ-लुईस नियम के कारण पहले मुकाबले में हारी टीम इंडिया 

उन्होंने कहा कि अभी सबको मालूम है कि वो केस सुप्रीम कोर्ट के अंदर है। राम मंदिर न बने ये कौन चाहता है। पहले तो मैं कहना चाहता हुं कि मुसलमानों से मिलवा दो, मैं ये कहलवा दूंगा कि वो खुद चाहते हैं कि राम मंदिर बने। लेकिन कहां बने इसका फैसला मैं और आप थोड़े ही कर सकते हैं ये फैसला तो सुप्रीम कोर्ट को करना है। सभी लोग आस्था से चाहते है कि राम मंदिर बनें। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 
Flowers