रमन ने मंडला में किया प्रचार, कहा- छत्तीसगढ़ और मप्र में बनेगी बीजेपी सरकार | Raman campaigned in Mandla, said BJP will form govt in CG and MP

रमन ने मंडला में किया प्रचार, कहा- छत्तीसगढ़ और मप्र में बनेगी बीजेपी सरकार

रमन ने मंडला में किया प्रचार, कहा- छत्तीसगढ़ और मप्र में बनेगी बीजेपी सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : November 26, 2018/11:23 am IST

मंडला। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह सोमवार को मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचे। उन्होंने जिले की बिछिया विधानसभा के गांव ठोंढा में बीजेपी प्रत्याशी शिवराज शाह के लिए चुनाव प्रचार करते हुए एक जनसभा को संबोधित किया। रमन सिंह ने शिवराज को जिताने के साथ ही  मध्यप्रदेश में बीजेपी की चौथी बार सरकार बनाने की लोगों से अपील की।

डॉ रमन सिंह ने मध्यप्रदेश की बीजेपी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के विकास कार्यों, योजनाओं का हवाला देते हुए आमजन से फिर सरकार बनाने और भाजपा को वोट करने की अपील की। डॉ सिंह ने दावा किया कि जिस तरह छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने वाली है, उसी तरह मप्र में भी बीजेपी की सरकार बनेगी। रमन ने अपने संबोधन के दौरान अविभाजित मध्यप्रदेश से अपने रिश्तों की बात भी की।

यह भी पढ़ें : रेलवे करेगा फिटर, वेल्डर, मशीनिस्ट, ब्लैकस्मिथ के 446 पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन 

बता दें कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। इसे देखते हुए कांग्रेस और बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 28 नवंबर को होगा जबकि मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

 
Flowers