उम्मीदवारों की जीत-हार को लेकर बीजेपी ने किया मंथन, रमन ने कहा- भितरघातियों पर कार्रवाई नतीजों के बाद | Raman said - action will be taken on dishonest party workers after the result

उम्मीदवारों की जीत-हार को लेकर बीजेपी ने किया मंथन, रमन ने कहा- भितरघातियों पर कार्रवाई नतीजों के बाद

उम्मीदवारों की जीत-हार को लेकर बीजेपी ने किया मंथन, रमन ने कहा- भितरघातियों पर कार्रवाई नतीजों के बाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : December 7, 2018/1:59 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मतगणना से पहले भाजपा ने शुक्रवार को पार्टी दफ्तर एकात्म परिसर में सभी 90 उम्मीदवारों की उपस्थिति में जीत-हार को लेकर एक बार फिर मंथन किया। बैठक के बाद मुख्यमंत्री रमन सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि आज की बैठक मतगणना के दौरान किन-किन चिजों पर सावधानी बरती जा सकती है उसकी जानकारी प्रत्याशियों को देने के लिए बुलाई गई थी। उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों के अंदर आत्मविश्वास है। हम स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बना रहे हैं।

ईवीएम में गड़बड़ी की कांग्रेस के शिकायत पर उन्होंने कहा कि जिन्हें दिन में सपना आता है, उसका कोई इलाज नहीं है। कांग्रेस को ईवीएम और निर्वाचन आयोग पर भरोसा रखना चहिए । भीतरघातियों के सवाल पर कहा उस पर बाद में चर्चा होगी। नतीजे के बाद कार्रवाई की जाएगी। सीएम ने कहाकि छत्तीसगढ़ के साथ राजस्थान में भी पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बन रही है।

वहीं पार्टी सूत्रों ने बताया कि बैठक खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री ने कुछ प्रत्याशियों से बात की। बताया जा रहा है कि प्रत्याशियों ने भितरघातियों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। वहीं बृजमोहन अग्रवाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जोगी एंड पार्टी से बीजेपी को नहीं बल्कि कांग्रेस को नुकसान हुआ है। सभी जानते हैं कि जोगी किसके साथ हैं, किसके लिए काम करते हैं और किस पार्टी से आए हैं। वो जिसके साथ हैं, उन्हीं को नुकसान हो रहा है।

यह भी पढ़ें : छग-मप्र सहित 5 राज्यों में किसकी बनेगी सरकार, IBC24 के ऑनलाइन पोल से क्या निकले नतीजे 

वहीं बैठक शुरू होने से पहले धरसींवा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी देवजीभाई पटेल ने स्वीकारा कि उनके क्षेत्र में विधानसभा चुनाव के दौरान भितरघात हुआ है। उन्होंने बताया कि भितरघातियों की पहचान कर ली गई है। इसकी पूरी रिपोर्ट वो मुख्यमंत्री को दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि भीतरघातियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। बैठक में मुख्यमंत्री के अलावा राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश स्वास्थ संगठन महामंत्री पवन साय, विशेष रूप से मौजूद थे।