रमन ने कहा- पूर्ण बहुमत से बनेगी बीजेपी की सरकार, पीसीसी अध्यक्ष के बयान को बताया छोटी सोच वाला | Raman said: BJP government will be formed with absolute majority

रमन ने कहा- पूर्ण बहुमत से बनेगी बीजेपी की सरकार, पीसीसी अध्यक्ष के बयान को बताया छोटी सोच वाला

रमन ने कहा- पूर्ण बहुमत से बनेगी बीजेपी की सरकार, पीसीसी अध्यक्ष के बयान को बताया छोटी सोच वाला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : December 9, 2018/8:33 am IST

रायपुर। विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना से पहले सीएम रमन सिंह ने कहा है कि भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। प्रदेश में हंग विधानसभा की कोई संभावना नहीं है। 48 घंटे बाद स्थिति साफ हो जाएगी।

मुख्यमंत्री डॉ सिंहे ने कहा, मुझे 100 प्रतिशत विश्वास है कि भाजपा की सरकार बन रही है, किसी के सहयोग समर्थन की जरूरत नही पड़ेगी। कांग्रेस के विधायकों को कर्नाटक ले जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायक चट्टान की तरह रहेंगे, बाहर भेजने का कोई विषय नही है। वहीं पीसीसी अध्यक्ष के वोटिंग के दिन सीएम हाउस में कांग्रेसियों के नजर रखने के बयान पर कहा कि सीएम आवास में नजर रखने से क्या होगा। सब की निगाह वोटिंग पर होगी। ये छोटी सोच वाले हैं, छोटी सोच वाले कोई बड़ा काम नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें : विहिप की दिल्ली में धर्मसभा, कहा- जन्मभूमि अपरिवर्तनीय, नहीं चाहिए किसी आक्रमणकारी का कोई प्रतीक 

उन्होंने कहा कि इन्हें आयोग में भरोसा नहीं  है, छत्तीसगढ़ की जनता पर भरोसा नहीं है। उन्होंने एग्जिट पोल के नतीजों पर कहा कि सभी चैनल का एग्जिट पोल अलग है। लोग अपने हिसाब के चैनल देख कर खुश हो रहे है। भाजपा 50 से 60 सीट जीतेगी। बता दें कि करीब-करीब सभी  एग्जिट पोल में कांग्रेस को या तो बहुमत अथवा बहुमत करीब बताया गया है, वहीं कुछेल पोल में प्रदेश में त्रिशंकु विधानसभा के आसार बताए गए हैं। राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना 11 दिसंबर को होनी है।