हनीट्रैप मामले में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर रेप का मामला दर्ज | Rape case registered against Congress legislator Hemant Katare in Honeyptap case

हनीट्रैप मामले में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर रेप का मामला दर्ज

हनीट्रैप मामले में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर रेप का मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : February 2, 2018/3:38 am IST

भोपाल। हनीट्रैप मामले में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर रेप का मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित छात्रा की शिकायत के बाद ब्लैकमेलिंग, धमकाने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. वहीं FIR के बाद हेमंत कटारे  अंरग्राउंड हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- हनीट्रेप और ब्लैकमेलिंग मामले में विधायक का मोबाइल जब्त

      

ये भी पढ़ें –दुर्ग: अस्पताल परिसर में बोरी में बंद मिली दुधमुही बच्ची 

आपको बतादें इस मामले में बुधवार को क्राइम ब्रांच भोपाल ने विधायक हेमंत कटारे का मोबाइल जब्त किया था. दो नोटिस के बाद भी जब हेंमंत कटारे ने अपना मोबाइल क्राइम ब्रांच को नहीं दिया तो पुलिस ने हेमंत कटारे के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया था।

      

इसके बाद हेमंत कटारे गुपचुप तरीके से क्राइम ब्रांच पहुंचे और अपना मोबाइल क्राइम ब्रांच को सौंपा था। पुलिस के मुताबिक छात्रा पर ब्लैकमेलिंग और हनी ट्रेप के आरोप लगाने वाले विधायक हेमंत कटारे के मोबाइल की पड़ताल की गई और लड़की की शिकायत के बाद हेमंत कटारे पर रेप का मामला दर्ज किया गया है. 

    

ये भी पढ़ें- जशपुर जिले में मिली पक्षियों की कई दुर्लभ प्रजातियां 

बता दें कि कटारे ने छात्रा के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराते समय मोबाइल पर ही पुलिस अधिकारियों को लड़की के आडियो – वीडियो सुनाकर भरोसे में लिया था और पुलिस ने उपलब्ध सबूतों के आधार पर ही लड़की को 5 लाख कैश के साथ पकड़ा था।

 

वेब डेस्क, IBC24