बीजेपी ने साधा निशाना, पात्रा ने कहा- गले तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं राहुल गांधी | sambit Patra accused Rahul Gandhi for corruption

बीजेपी ने साधा निशाना, पात्रा ने कहा- गले तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं राहुल गांधी

बीजेपी ने साधा निशाना, पात्रा ने कहा- गले तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं राहुल गांधी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : December 10, 2018/8:45 am IST

नई दिल्ली। बीजेपी ने सोमवार को फिर एक बार कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि वे गले तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आज सुबह जब हम सबने अखबार खोला तो एक अंग्रेजी अखबार में जिस तरह से गांधी परिवार का कच्चा चिट्ठा खोला है, वह पूरे देश ने देखा है। राहुल गांधी स्वयं, व्यक्तिगत रूप से, खुद गले तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के जिस तरह के कारनामे हैं, उनके अकाउंट में घूस का पैसा जा रहा है, उन्हें अली बाबा कहा जाना चाहिए। ये वो अली बाबा है, जिनके आसपास इनके 40 चोर यूपीए काल में देश को गर्त में लेकर गए थे। उन्होंने कहा, ‘अखबार की रिपोर्ट से पता चला है कि राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के नाम पर दिल्ली के महरौली में एक बड़ा सा आलीशान फार्म हाउस है। यह लगभग 6 एकड़ जमीन पर बना हुआ है। इसकी कीमत अरबों-खरबों रुपए है।

यह भी पढ़ें : पेट्रो उत्पादों पर टैक्स बढ़ाने का विरोध, फ्रांस में राष्ट्रपति के खिलाफ हिंसक विरोध-प्रदर्शन तेज 

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि अखबार की रिपोर्ट से पता लगता है कि राहुल गांधी ने इस जमीन को एक घोटालेबाज को किराए पर दिया था, जब उसके खिलाफ घोटाले का खुलासा हुआ था। यह 5 हजार 600 करोड़ रुपए का एनएसईएल पैमेंट घोटाला था।  इस घोटाले के जनक जिग्नेश शाह थे। पात्रा ने कहा कि कोई कंपनी अगर घपला कर रही है, घोटला कर रही है या टैक्स नहीं दे रही है तो आप गांधी परिवार को जाकर पैसा दे दीजिए, तुरंत छुटकारा मिल जाएगा।