संजय दत्त का वायरल हुआ वीडियो ,दिवाली के जश्न में मीडियाकर्मी से गाली गलौज | sanjay dutt diwali viral video

संजय दत्त का वायरल हुआ वीडियो ,दिवाली के जश्न में मीडियाकर्मी से गाली गलौज

संजय दत्त का वायरल हुआ वीडियो ,दिवाली के जश्न में मीडियाकर्मी से गाली गलौज

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:36 am IST

मुंबई। बॉलीवुड के बिगड़ैल स्टार्स में गिने जाने वाले संजय दत्त उर्फ़ संजू बाबा का दिवाली के जश्न के बीच एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शराब के नशे में धुत्‍त संजय दत्त मीडियाकर्मियोंं को गाली देते नजर आ रहे है। इस वीडियो को देखने से समझ आ रहा है कि संजू बाबा किस हद तक गालियों का इस्तेमाल करते हैं। गाली देते हुए संजय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. संजय के इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल भी किया गया है.आईबीसी 24 ने इस वीडियो को देखा है लेकिन उसमें गालियां होने के चलते वीडियो नहीं लगाया गया है।

बता दें कि इस वीडियो में संजय दत्त मीडिया कर्मी से कहते नज़र आ रहे हैं कि वे लोग अपने घर जाकर परिवारवालों के साथ दिवाली क्यों नहीं मना रहे है और इसके साथ ही साथ एक गाली की बौछार कर रहे हैं। इसके जवाब में जब मीडियाकर्मी कहते हैं कि उनके बॉस ने उन लोगों को अपना काम करने को कहा है. इसके बाद भी संजय गंदी गालियां देते है।

ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले ही संजय दत्त की बॉयोपिक ‘संजू’ भी रिलीज हुई है उस फिल्म में भी संजू के अंदर मीडिया को लेकर मलाल देखा गया था। भले ही फिल्म ने बाक्स आॅफिस पर 300 करोड़ रूपए कमाए थे लेकिन इस फिल्म का एक गाना मीडिया जगत को टोंट करता ही दिखा था। जिसके बाद में राजुकमार हिरानी ये बात स्वीकार की थी कि उन्होंने कहानी में कुछ बदलाव किए थे. फिल्म को लेकर विवाद भी हुआ था कि ये फिल्म संजय दत्त की इमेज को चमकाने के लिए बनाई गई है।