सेकेंडरी स्टील सेक्टर अवार्ड कार्यक्रम, श्री बजरंग पावर एंड इस्पात लिमिटेड को मिला अवार्ड | Secondary Steel Sector Awards:

सेकेंडरी स्टील सेक्टर अवार्ड कार्यक्रम, श्री बजरंग पावर एंड इस्पात लिमिटेड को मिला अवार्ड

सेकेंडरी स्टील सेक्टर अवार्ड कार्यक्रम, श्री बजरंग पावर एंड इस्पात लिमिटेड को मिला अवार्ड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 13, 2018/7:47 am IST

रायपुर। श्री बजरंग पावर एंड इस्पात लिमिटेड को स्टील मैन्युफैक्चरिंग के लिए गोल्ड केटेगरी सेगमेंट में अवॉर्ड मिला है। दिल्ली के प्रवासी भारतीय केंद्र में आयोजित इस अवॉर्ड सेरेमनी में केंद्रीय इस्पात मंत्री चौधरी वीरेंद्र सिंह ने श्री बजरंग पावर एंड इस्पात लिमिटेड के MD नरेंद्र गोयल को ये अवॉर्ड दिया। भारत सरकार की ओर से हर साल सेकेंडरी स्टील अवार्ड्स का आयोजन किया जाता है। आपको बता दें कि श्री बजरंग पावर एंड इस्पात लिमिटेड गोयल ग्रुप ऑफ कंपनीज का एक विशाल उपक्रम है।

देखें वीडियो-

जहां सालाना तीन लाख मेगा टन टीएमटी के अलावा 1.5 लाख टन वायर रॉड्स का निर्माण विभिन्न आकार और ग्रेड्स में किया जाता है। खास बात ये है कि कंपनी लौह अयस्क के खदान से लेकर स्टील निर्मित करने तक अपना खुद का इन्फ्रास्ट्रक्चर और सुविधाओं का इस्तेमाल करता है। कंपनी ने हमेशा इनोवेटिव रिसर्च और तकनीक को सपोर्ट करती रही है। इस कंपनी के कर्मचारी इसकी ताकत है, जिन्हें किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए कंपनी हर डिसीजन मेकिंग में भागीदार बनाती है। श्री बजरंग पावर एंड इस्पात लिमिटेड कंपनी महिला सशक्तिकरण, स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में स्कॉलरशिप देकर काम करता है। कंपनी के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए इस्पात मंत्रालय ने साल 2016-17 के लिए सेकेंडरी स्टील सेक्टर गोल्ड ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। 

 

वेब डेस्क, IBC24