दिग्विजय के भोपाल से चुनाव लड़ने पर शिवराज का तंज, कहा- बंटाधार तय, प्रियंका की बोट यात्रा को वोट यात्रा बताया | shivraj statement on digvijay singh

दिग्विजय के भोपाल से चुनाव लड़ने पर शिवराज का तंज, कहा- बंटाधार तय, प्रियंका की बोट यात्रा को वोट यात्रा बताया

दिग्विजय के भोपाल से चुनाव लड़ने पर शिवराज का तंज, कहा- बंटाधार तय, प्रियंका की बोट यात्रा को वोट यात्रा बताया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : March 24, 2019/5:58 am IST

भोपाल। भाजपा नेता और पुर्व सीएम शिवराज ने भोपाल से दिग्विजय सिंह के चुनाव लड़ने पर चुटकी ली है। शिवराज ने कहा है कि भोपाल से उनका बंटाधार होना तय है। दिग्विजय सिंह बीजेपी के सामने कोई चुनौती नहीं है। शिवराज ने 29 सीटों पर जीत का दावा किया है।

पढ़ें-सपा ने किया प्रत्याशियों के नाम का ऐलान, अखिलेश यादव आजमगढ़ से, आजम खान रामपुर से लड़ेंगे चुनाव.. देखिए सूची

शिवराज ने खुद के भोपाल से चुनाव लड़ने के फैसले को पार्टी पर छोड़ा है। पार्टी जैसा चाहेगी वैसा किया जाएगा। उन्होंने कहा है कि भाजपा में बदला लेने की प्रवृत्ति नहीं है। भोपाल के लिए प्रत्याशी सोच समझकर उतारा जाएगा। शिवराज ने राहुल गांधी को दुनिया का सबसे बड़ा झूठा बताया है। उन्होंने कहा वो जैसे हैं वैसा दूसरों को बताने की कोशिश करते हैं। शिवराज ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में कहा कि उनका पराक्रम और पारदर्शिता अपने आप में उदाहरण है।

पढ़ें-मध्य प्रदेश भाजपा के 15 प्रत्याशियों के संसदीय क्षे…

पूर्व सीएम ने राष्ट्रीय सुरक्षा जैसे मुद्दों पर राजनीति को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों को जनता जवाब देगी। शिवराज ने प्रियंका की बोट यात्रा को केवल वोट यात्रा करार दिया है, जिसे जनता गंभीरता से नहीं लेती। शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर भी निशाना साधा, इसने किसानों को ठगा और छला है।  कांग्रेस पर कर्जमाफी का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाया। शिवराज ने लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जीत का दावा किया है।