शिवराज ने 230 प्रत्याशियों से ऑडियो ब्रिज के जरिए की बात, मतगणना को लेकर दिया मंत्र | Shivraj talk to 230 Candidates via audio bridge

शिवराज ने 230 प्रत्याशियों से ऑडियो ब्रिज के जरिए की बात, मतगणना को लेकर दिया मंत्र

शिवराज ने 230 प्रत्याशियों से ऑडियो ब्रिज के जरिए की बात, मतगणना को लेकर दिया मंत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : December 9, 2018/9:04 am IST

भोपाल। मतगणना के दिन किस तरह से सावधानी बरतनी है आज इसका मूल मंत्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऑडियो ब्रिज के माध्यम से बीजेपी के 230 प्रत्याशियों को दिया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी कार्यलय से ऑडियो ब्रिज के माध्यम से प्रत्याशियों से बातचीत की और कहा कि चौथी बार भी पूर्ण बहुमत से बीजेपी प्रदेश में सरकार बना रही है। शिवराज ने बीजेपी प्रत्याशियों और पदाधिकारियों को आगाह किया है कि  कांग्रेसी काउंटिंग के दिन भी कदम कदम पर बाधाएं पैदा करने की कोशिश करेंगे तो इन बाधाओँ से बचना है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस हार के डर से बौखलाई हुई है। इसलिए इस तरह की अनर्गल बातें कर रही है और रही बात एग्जिट पोल की तो बीजेपी पर एग्जिट पोल का कोई दबाव नहीं है।  भाजपा को जनता का साथ है, बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी। 

पढ़ें-एग्जिट पोल ने जोड़े टूटे दिल के तार, कमलनाथ, दिग्विजय और सिंधिया बने यार, मिलकर देखेंगे नतीजे

गौरतलब है मध्यप्रदेश में एग्जिट पोल आने के बाद एक तरफ जहां कांग्रेस खुश नजर आ रही है तो वहीं बीजेपी में बधाईयां, शपथग्रहण और मंत्रिमंडल तक कि चर्चा हो रही है। रविवार को सीएम शिवराज प्रत्याशियों से फोन पर चर्चा कर प्रत्याशियों को मतगणना के दौरान सतर्कता बरतने पर टिप्स दिए। वहीं भोपाल में बीजेपी दफ्तर में कल हुई कोर कमेटी बैठक में सीएम शिवराज, राकेश सिंह समेत तमाम दिग्गजों ने प्लान-बी और मतगणना को लेकर रणनीति तैयार की। बैठक के दौरान चौथी बार सरकार बनाने का दावे के साथ ही जश्न मनाया गया। 

पढ़ें-सुरेंद्र पटवा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, करोड़ों… 

प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने सीएम शिवराज का अभिनंदन करते हुए उन्हें चौथी बार सीएम बनने की शुभकामनाएं दीं। प्लान-बी पर चर्चा के साथ मतगणना को लेकर रणनीति तैयार की गई। जिसमें मतगणना के दौरान मतगणना केंद्र के अंदर और बाहर कार्यकर्ताओं को फुल प्रेशर बनाए रखने के निर्देश देने का फैसला हुआ। 

 

 

 

 
Flowers