शिवराज ने साधा कांग्रेस नेताओं पर निशाना, कहा- चुनाव के बाद दिखेंगे नहीं राहुल गांधी, कमलनाथ और सिंधिया पर किया बड़ा हमला | Shivraj targets Congress leaders in a public rally

शिवराज ने साधा कांग्रेस नेताओं पर निशाना, कहा- चुनाव के बाद दिखेंगे नहीं राहुल गांधी, कमलनाथ और सिंधिया पर किया बड़ा हमला

शिवराज ने साधा कांग्रेस नेताओं पर निशाना, कहा- चुनाव के बाद दिखेंगे नहीं राहुल गांधी, कमलनाथ और सिंधिया पर किया बड़ा हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : November 26, 2018/11:47 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सोमवार को हुजूर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा के पक्ष में सभा ली। उन्होंने कहा कि मैं अपने भांजों के प्यार के लिए आभार प्रकट करता हूं, जनता ने जितना प्यार दिया है, ऐसा प्यार सौभाग्यशाली के लिए होता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कंस और शकुनि कहते हैं। मैं कहता हूं, ऐसे मामा कांग्रेस में होंगे।

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सामान्य वर्ग के बच्चों को भी स्कालरशिप दी जाएगी। उन्होंने एमपी की बेटियों से अपील करते हुए कहा कि 12वीं में अच्छे नंबर लाने पर स्कूटी देंगे। कांग्रेस ने इस प्रदेश को बीमारू बना दिया था, तबाह कर दिया था। इसकी गुनहगार कांग्रेस है, इतिहास इन्हें कभी माफ नही करेगा। कांग्रेस राज में सड़कों की बदहाली का जिक्र करते हुए बोले शिवराज ने कहा कि गड्ढे में हड्डियां चटकती थीं। अंधेरों का प्रदेश बनाने का पाप कांग्रेस ने किया है। लोग कांग्रेस के राज में एमपी का मजाक उड़ाते थे। मैं एमपी की बेहतर सड़कों की बात करता हूं तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। मैंने अमेरिका से सड़कों की तुलना कर दी तो इन्हें गुस्सा आया।

शिवराज ने कहा कि मेरा देश और मेरा प्रदेश किसी से कम नहीं है। कांग्रेस कह रही है, वक्त है बदलाव का। उनको कुर्सी में बदलाव चाहिए, मुझे लोगों की जिंदगी में बदलाव चाहिए। इंदिरा गांधी ने 71 साल पहले कहा था गरीबी हटाओ, आज तक नहीं हट पाई। अब मोदी और शिवराज सिंह मिलकर गरीबी दूर करने की कोशिश करेंगे। 2022 तक गरीबों को झुग्गी से हटाकर पक्के मकान दिलवाएंगे। कांग्रेस राज में कांग्रेस नेता ऐशोआराम के लिए बजट का इस्तेमाल करते थे। अब 200 रुपए दे जाओ और BJP के राज में बिजली ले जाओ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी फ़ूड प्रोसेसिंग यूनिवर्सिटी खोलेगी। उद्योग लगाकर बच्चों को रोजगार देंगे। एमपी को कांग्रेस के लोग जैसे बदनाम करते हैं, उससे मुझे शर्म आती है। कांग्रेस नेता रेप के मामले में एमपी को बदनाम करते हैं। कमलनाथ और कांग्रेस की मानसिकता देखिए, महिलाओं को सजावट का सामान समझते हैं। उन्होंने कहा कि इनका अपमान मत करना, द्रौपदी के अपमान पर महाभारत हो जाता है। 10 लाख रोजगार हर साल पैदा करेंगे। कांग्रेस की सरकार में कर्मचारियों की तनख्वाह बांटने के पैसे नहीं थे। कर्मचारियों के कल्याण के लिए हमने बहुत काम किया है। कांग्रेस के लोग वोटों के लिए पागल हैं। ये कुर्सी के बिना नहीं रह सकते। रोज मुझपर आरोप लगाते हैं। राजे-महाराजे, उद्योगपति बिना कुर्सी के जी नहीं पाते, उन्हें सपने में मोदी शिवराज दिखाई देते हैं। उन्होंने फिल्मी गाने का भी उल्लेख करते हुए कहा कि करवाते बदलते रहे सारी रात हम, आप की कसम-आपकी कसम।

यह भी पढ़ें : मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने स्कूल बैग को लेकर तय की गाइडलाइन,1.5 किलोग्राम ही ले जा सकेंगे छोटे बच्चे 

शिवराज ने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा तो ज्यादातर विदेश में रहते हैं, चुनाव हो जाने दो दिखेंगे नहीं। वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पुराना तवा बदलना चाहती है तो सबसे पहले कमलनाथ को बदलें। सिंधिया बड़े दूध के धुले बनते हैं, आज नीबू मिर्ची की माला पहनते हैं। सीलिंग की जमीन बेचकर अपने घर का भंडार भर रहे हैं। मुसलमान भाइयों से कामलनाथ 90 फीसद वोटिंग की अपील करते हैं। ये धर्म के नाम पर बांट रहे हैं, इन्हें कैसे भी वोट मिल जाएं। मुंह मे राम बगल में छुरी, कांग्रेस कभी देश नहीं बना सकती। लोकतंत्र में चाय बनाने वाला PM बनता है, हल चलाने वाला CM बन जाता है।

 
Flowers