श्रद्धा कपूर की मैरून ड्रेस ने हजारों को बनाया दीवाना,रातों रात बढ़े फॉलोवर्स | shraddha kapoor hot red dress

श्रद्धा कपूर की मैरून ड्रेस ने हजारों को बनाया दीवाना,रातों रात बढ़े फॉलोवर्स

श्रद्धा कपूर की मैरून ड्रेस ने हजारों को बनाया दीवाना,रातों रात बढ़े फॉलोवर्स

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:35 AM IST, Published Date : November 30, 2018/12:35 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के फैशन फंडे को आमतौर पर सभी पसंद करते हैं लेकिन अगर खास उनके फैंस फालोवर्स की बात करें तो उन्हें सबसे ज्यादा यंग लड़कियां और कॉलेज गोइंग गर्ल्स उन्हें ज्यादा फॉलो करती हैं।

वैसे तो श्रद्धा कपूर के बारे में एक बात कही जाती है कि वो बहुत ज्यादा सोशल मीडिया और सामाजिक कार्यक्रम में इन्वाल्व इन्ही होती। लेकिन अगर हम बात करें फैशन की तो श्रद्धा और आलिया को फैशन आइकन में समान दर्जा मिला है।

हाल ही में श्रद्धा कपूर की मैरून ड्रेस की सेक्सी फोटो बहुत अधिक वायरल हो रही है।

बता दें कि यह ड्रेस उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म साइना नेहवाल पर बन रही बॉयोपिक के लिए पहनी थी। श्रद्धा कपूर का ये सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही श्रद्धा का ट्विटर में शोल्डर लेस रेड मिनी ड्रेस भी बहुत अधिक पसंद किया गया था। जिसमें श्रद्धा ने अपना कैप्शन भी हॉट लिखा था।

बता दें कि श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म साहो की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म साहो के साथ इन दिनों श्रद्धा कपूर साइना नेहवाल पर बन रही फिल्म में काम कर रही है। साइना नेहवाल पर बन रही बॉयोपिक में श्रद्धा कपूर साइना के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर काफी मेहनत कर रही हैं.

 

फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है. फिल्म के पोस्टर में श्रद्धा कपूर एकदम साइना की तरह ही नजर आ रही हैं. इस साल श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।