गुजरात के मंत्री का बयान- पाकिस्तान पर कार्रवाई जरुरी, चाहे देर से हों लोकसभा चुनाव | Statement of Gujarat Minister Action on Pakistan is necessary whether Lok Sabha elections are delayed

गुजरात के मंत्री का बयान- पाकिस्तान पर कार्रवाई जरुरी, चाहे देर से हों लोकसभा चुनाव

गुजरात के मंत्री का बयान- पाकिस्तान पर कार्रवाई जरुरी, चाहे देर से हों लोकसभा चुनाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : February 16, 2019/2:56 pm IST

अहमदाबाद। गुजरात सरकार में मंत्री गणपतसिंह वसावा ने कहा है कि पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान के खिलाफ एक जवाबी कार्रवाई जरूरी है। चाहे इसकी कीमत आगामी लोकसभा चुनाव में विलंब के रूप में चुकानी पड़े। गुजरात के वन, आदिवासी विकास एवं पर्यटन मंत्री वसावा ने सूरत में आयोजित एक जनसभा में जैसे को तैसा जवाब की पैरवी करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले पाकिस्तान में भी एक शोकसभा होनी चाहिए।

वसावा ने कहा कि आगामी चुनाव को रोक दो और पाकिस्तान को ठोक दो। उन्होंने कहा कि यदि लोकसभा चुनाव में दो महीने की देरी होती है तो भी ठीक है लेकिन पाकिस्तान को एक सबक सिखाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे 125 करोड़ भारतीय चाहते हैं कि हमारे सशस्त्र बल इस तरह का कुछ करें। हम अपने सैनिकों की मौत का निश्चित रूप से बदला लेंगे। हमें हमारे जवानों पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा, सीआरपीएफ ने भी कहा है कि वह बदला लेने का स्थान और समय का निर्णय करेगी।  

यह भी पढ़ें : रायपुर गोइंग पिंक मैराथन का आयोजन रविवार को, ब्रांड एंबेसडर मिलिंद सोमन करेंगे अगुवाई 

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।