औरंगजेब के बाद जवान जावेद को आतंकियों ने बनाया निशाना, अगवा कर की हत्या | Terrorist Attack:

औरंगजेब के बाद जवान जावेद को आतंकियों ने बनाया निशाना, अगवा कर की हत्या

औरंगजेब के बाद जवान जावेद को आतंकियों ने बनाया निशाना, अगवा कर की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : July 6, 2018/3:40 am IST

जम्मू कश्मीर। जम्मू में आतंकियों ने सेना के जवान औरंगजेब के बाद पुलिस जवान जावेद को अपना निशाना बनाया है। आतंकियों ने जावेद को अगवा कर उसकी हत्या कर दी। शहीद जावेद का शहीद कुलगाम में मिला है। आतंकियों ने गुरुवार को शोपियां के कचदूरा इलाके से जावेद अहमद को अगवा किया था। इसी इलाके से करीब तीन हफ्ते पहले औरंगजेब को अगवा किया गया था। तीन से चार की संख्या में हथियारबंद आतंकियों ने जावेद को अगवा किया था। आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने जावेदी की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

पढ़ें- मिशनरीज ऑफ चैरिटी होम में चल रहा था नवजात बेचे जाने का खेल, महिला कर्मचारी गिरफ्तार

जावेद अहमद एसएसपी शैलेंद कुमार के ऑपरेटर के तौर पर तैनात थे। जावेद अपनी मां के लिए दवाई लेने निकला था इसी बीच आतंकियों को भनक लगते ही जावेद को अगवा कर लिया और उसकी हत्या कर दी। जावेद ने पुलिस को इत्तेला किया था कि उसकी मां हज के लिए जा रही है, उन्हें दवाइयों की जरुरत है।आपको बतां पिछले महीनें ठीक इसी तरह बुजदिलों ने ईद की छुट्टी पर घर जा रहे औरंगजेब को अगवा उसकी हत्या की थी। एक महीनें बाद फिर आतंकियों ने निहत्थे जवान जावेद को निशाना बनाया है। 

पढ़ें- बारातियों ने डांस करने के लिए उतारे कपड़े, देखिए वायरल वीडियो.

घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट से आतंकी बौखलाए हुए है और इस तरह नापाक हरकत कर आतंकी सुरक्षाबलों में खौफ पैदा कर उनका मनोबल तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। बतादें जम्मू कश्मीर में राज्यपाल शासन जारी है। सेना ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑलआउट तेज कर दिया है। सुरक्षाबलों ने 22 आतंकियों की हिटलिस्ट तैयार की है। जिसमें हिजबुल मुजाहिद्दीन के 11, लश्कर-ए-तैयबा के सात और जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी शामिल हैं। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24