पीएम मोदी की सुरक्षा में भारी चूक, समर्थकों की भीड़ के कारण रुका काफिला, जानिए पूरी बात | There is a huge mistake in the security of PM Modi

पीएम मोदी की सुरक्षा में भारी चूक, समर्थकों की भीड़ के कारण रुका काफिला, जानिए पूरी बात

पीएम मोदी की सुरक्षा में भारी चूक, समर्थकों की भीड़ के कारण रुका काफिला, जानिए पूरी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : May 12, 2019/2:22 pm IST

इंदौर। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने रविवार को मध्यप्रदेश के इंदौर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में भारी चूक सामने आई है। यहां कालानी नगर में पीएम के काफिले को सैकड़ों लोगों ने रोक लिया। समर्थकों के बड़ी संख्या में सड़क पर आ जने की वजह से पीएम के काफिले को रुकना पड़ा।

पीएम के काफिले को रुकता देखकर एसपीजी और कमांडो ने मिलकर लोगों को वहां से हटाया। वहीं पीएम मोदी ने कार में से जनता का अभिवादन स्वीकार किया। बताया जा रहा है कि सड़क पर आ गए समर्थकों के कारण प्रधानमंत्री का काफिला करीब 200 मीटर तक भीड़ से घिरा हुआ आगे निकला। वहीं प्रधानमंत्री ने इंदौर में आयोजित एक सभा में लोगों को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश की 8 सीटों पर मतदान खत्म, कहीं बारिश तो कहीं तेज हवाओं के बीच डाले गए वोट 

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि मैं मध्य प्रदेश और इंदौर दोनों का शुक्रगुजार हूं। आपने मेरी एक पहल को बहुत सफल बनाया है। अगर आम आदमी तक स्वच्छ भारत अभियान की पहल हुई है, तो वह इंदौर के मेरे भाई और बहनों की वजह से हुई है।

 
Flowers