राजनीति से सन्यास नहीं ब्रेक ले रही उमा भारती, प्रचार करेंगी लेकिन चुनाव नहीं लड़ेंगी ! | Uma Bharti taking break from politics not retirement.

राजनीति से सन्यास नहीं ब्रेक ले रही उमा भारती, प्रचार करेंगी लेकिन चुनाव नहीं लड़ेंगी !

राजनीति से सन्यास नहीं ब्रेक ले रही उमा भारती, प्रचार करेंगी लेकिन चुनाव नहीं लड़ेंगी !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : February 13, 2018/2:28 pm IST

भोपालझांसी में दो दिन पहले राजनीति से संन्यास का ऐलान करने वाले बयान को केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने गलत बताया है उमा भारती ने कहा है की उनके घुटने और कमर साथ नहीं दे रहे इसलिए वो डाक्टरों की सलाह पर तीन साल तक संतुलित जीवन जीना चाहती है इसलिए तीन साल तक वो कोई चुनाव नहीं लड़ेगी पर पार्टी में सक्रिय रहेंगी और जहां प्रचार की जरुरत है वहां प्रचार के लिए जाएंगी।

चंद्रबाबू नायडू देश के सबसे अमीर मुख्यमंत्री, MP के CM शिवराज रहे इस नंबर पर…

उमा भारती ने कहा की उनके मध्य प्रदेश में प्रचार करने की लालसा करने वाले बयान से उन्हें धक्का लगा है और यह खबर उन्हें तीर की तरह सीने में चुभी है उमा भारती ने कहा है की उन्हें कोई लालसा नहीं है और वो प्रचार में आने की उम्मीद नहीं करती है बल्कि उनसे उम्मीद की अपेक्षा सबको होती है। उमा भारती ने व्यापाम घोटाले की चार्टशीट में नाम आने पर कहा की वो इस बारे में कुछ नहीं कहेंगी वरना लोगों को लगेगा सीबीआई पर दबाब बनाया जा रहा है उमा भारती ने कहा है की यह मामला कोर्ट में है वो कुछ नहीं कहेगी।

CM शिवराज ने अरुण जेटली से सूखा राहत का लंबित 2800 करोड़ मांगा

वहीं देश में पकोड़े पर चल रही राजनीति पर उमा भारती ने कहा की जो लोग पकोड़े पर अपमानित कर रहे है वो देश से नासमझी कर रहे है उमा भारती ने भी पकोड़े को बड़ा व्यवसाय बताया। उमा भारती ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान, राम मंदिर और काश्मीर आतंकी हमले पर खुलकर अपनी बात रखी। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24