3 प्रत्याशियों ने वापस लिया नाम, भाजपा को बागी उम्मीदवार से हो सकती है परेशानी | Urban body elections in chhattisgarh: 3 candidates withdrew their names

3 प्रत्याशियों ने वापस लिया नाम, भाजपा को बागी उम्मीदवार से हो सकती है परेशानी

3 प्रत्याशियों ने वापस लिया नाम, भाजपा को बागी उम्मीदवार से हो सकती है परेशानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : December 10, 2019/6:52 am IST

भानुप्रतापपुर। नगर पंचायत चुनाव को लेकर नाम वापसी के अंतिम दिन 3 अभियर्थियों ने अपना नामंकन वापस लिया है। जिसमे वार्ड 1 से निर्दलीय जितेंद्र यादव, 4 से दीपक तिवारी एवं 8 से निर्दलीय युवराज दुग्गा है। वहीं अब नगर पंचायत भानुप्रतापपुर में 41 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं।

Read More News: सीआरपीएफ जवानों में खाना खाने को लेकर विवाद में फायरिंग, 2 अफसरों की मौत, 4 ज.
अंतिम दिन दोनों प्रमुख दल भाजपा तथा कांग्रेस के बागी और निर्दलीय प्रत्याशियों को मान मनौवल कर कुछ प्रत्याशी को तो मना लिया। लेकिन कुुछ प्रत्याशी नहीं माने। युवराज दुग्गा एवं जितेंद्र यादव को भाजपा के निखिल राठौर ने समझाइश देकर मना लिया। अब दोनों भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार प्रसार करेगें।

Read More News:तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, 1 बच्चे की मौत, 10 घायल

वार्ड क्रमांक 13 के भाजपा के बागी प्रत्याशी गजानन डडसेना और संदीप पवार है। वार्ड क्रमांक 7 से पूर्व भाजपा पार्षद गजाधर ठाकुर को भाजपा के द्वारा नहीं मना पाने का भी नगर में चर्चा का विषय है।

Read More News:प्रिंसिपल ने चौथी कक्षा की छात्रा का मुंह काला कर पूरे स्कूल में घु…

भाजपा के बागी प्रत्याशी संदीप पवार और गजाधर ठाकुर से चर्चा करने बताया कि भाजपा की तरफ से कोई भी उनसे बात नहीं किया इसलिए अब वे निर्दलीय चुनाव लडेगें। इसी तरह वार्ड क्रमांक 8 में अलोतीन बाई ने कांग्रेस से अपना इस्तीफा देकर निर्दलीय चुनाव लड रही है। वही, नाम वापसी के तत्काल बाद सभी को प्रतीक आबंटन भी कर दिया गया।

Read More News:नशीली दवाओं के गोरख कारोबार का खुलासा, मेडिकल स्टोर संचालक ने 1 मही…

नगर में वार्ड नंबर 13 से सबसे ज्यादा 5 प्रत्याशी मैदान में है। बाकी वार्ड क्रमांक 2,6,10,11,12,14 और 15 में भाजपा एवं काग्रेस में सीधा मुकाबला है। केवल 2 ही प्रत्याशी है। वार्ड 1 में 4 प्रत्याशी है शेष 6 वार्डों में 3-3 प्रत्याशी है। पूरी तस्वीर साफ होने के बाद अब नगर पंचायत चुनाव का प्रचार जोर पकड़ने की संभावना है।

Read More News:न पंडित, न बैंड बाजा, संविधान की शपथ लेकर दूल्हा-दुल्हन ने लिए 7 फे…