सीएम पर सस्पेंस बरकरार, बाबा और बघेल दिल्ली तलब, राहुल के साथ होगी बैठक | Who will be Chhattisgarhs CM ?

सीएम पर सस्पेंस बरकरार, बाबा और बघेल दिल्ली तलब, राहुल के साथ होगी बैठक

सीएम पर सस्पेंस बरकरार, बाबा और बघेल दिल्ली तलब, राहुल के साथ होगी बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : December 14, 2018/4:06 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ का नया मुख्यमंत्री कौन होगा इस सवाल का जवाब दिल्ली में कल देर रात तक चली बैठक के बाद भी नहीं मिल पाया। देर शाम केंद्रीय पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खडगे, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मिले। लेकिन ये मुलाकात करीब आधे घंटे ही चली। बैठक के बाद मल्लिकार्जुन खडगे ने कहा कि हमने राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ के विधायकों की रिपोर्ट सौंप दी है और मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चा नहीं हो पाई।

पढ़ें- सिंधिया के सीएम नहीं बनने पर समर्थक नाराज, गाड़ी में की तोड़फोड़

राहुल गांधी के साथ फिर बैठक होगी। इस बीच शाम को मुख्यमंत्री पद के दावेदार टीएस सिंहदेव को दिल्ली से बुलावा आ गया। आज सुबह की फ्लाइट से टीएस सिंहदेव के साथ भूपेश बघेल भी दिल्ली के लिए रवाना होंगे। छत्तीसगढ़ के नेताओं के साथ बैठकर राहुल गांधी आज मुख्यमंत्री का फैसला करेंगे। इससे पहले राहुल गांधी कल दिनभर राजस्थान और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री का मामला सुलझाते रहे।

पढ़ें-कमलनाथ को कैप्टन की कमान, 17 को ले सकते हैं शपथ

दिल्ली में कुछ तय भले ही नहीं हो पाया लेकिन छत्तीसगढ़ में पल-पल समीकरण बदलते रहे। कभी भूपेश बघेल का नाम तो कभी सिंहदेव का नाम मुख्यमंत्री के तौर पर उछाला जाता रहा। दोनों नेताओं के घर उनके समर्थकों का तांता लगा रहा। समर्थकों का उत्साह खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। दिनभर रह रहकर भूपेश भैया जिंदाबाद, टीएस बाबा जिंदाबाद के नारे लगते रहे। सरकार बनने से पहले ही जमकर आतिशबाजी भी हुई। इसी उत्साह में भूपेश के बंगले में उन्हीं के दो समर्थक आपस में भिड़ गए। पुलिस ने हस्तक्षेप कर दोनों को बंगले से बाहर किया।

 
Flowers