सर्दियों में फैशनेबल लुक पाने के लिए चुनें कुछ खास कलर | winter fashion color:

सर्दियों में फैशनेबल लुक पाने के लिए चुनें कुछ खास कलर

सर्दियों में फैशनेबल लुक पाने के लिए चुनें कुछ खास कलर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:28 AM IST, Published Date : December 7, 2018/12:34 pm IST

सर्दी के मौसम में खुद को फैशनेबल रखने के लिए बहुत अधिक मशक्क्त करनी पड़ती है। इसलिए जरुरी होता है कि इस मौसम में कुछ फैशन फंडा अपना कर चले। ठण्ड के मौसम में जरुरी होता है कि हम उन कपड़ो को पहने जो गर्माहट भी दे और साथ ही फैशन ब्रांड भी बना कर रखे।कई बार ऐसा होता है कि फैशन का शौक रखने वाले युवाओं को अपने स्टाइल से समझौता करना पड़ता है। लेकिन अगर आप कुछ टिप्स को फॉलो करते हैं तो आप भरी ठण्ड में भी स्टाइलिश नज़र आएंगे।


सबसे पहले ध्यान दें इन बातों पर

गर्माहट के लिए और स्मार्ट लुक के लिए गोल गले के स्वेटर के साथ एक सफेद शर्ट लेयर करें. इसके साथ ही ट्रेंच कोट पहनें, जो हमेशा फैशन में बना रहता है. इससे आपका एक अलग और बेहतर लुक उभरकर सामने आएगा।सर्दी के महीने में ग्रे, याक ब्राउन, गहरा नीला, बैंगनी आदि गहरे रंग के स्पोर्ट आउटफिट पहनें, जिनसे आप काफी फैशनेबल दिख सकते है।

सर्दी के कंप्लीट लुक के लिए मफलर, ऊन के नेक वार्मर और दस्ताने पहन सकते हैं, जो फैशन के साथ-साथ आपको गर्माहट भी प्रदान करेगा।
सर्दियों में मेरिनो वूल बेहतरीन फैब्रिक होता है. यह आपको ठंड से बचाता है. मेरिनो वूल के कपड़े आपको आकर्षक लुक देते हैं. यह किसी परिधान की शोभा बढ़ाते है।
गर्म कपड़ों की लेयरिंग न सिर्फ आपके लिए आरामदायक साबित होंगे बल्कि आपको सर्दियों में फैशनेबल लुक भी देती है। . कई प्रकार के रंगों वाले गर्म परिधान चुनें और विभिन्न लेंथ वाले मेरिनो वूल के कपड़े इस्तेमाल में लाएं, जो आपको गर्म भी रखेगा।