रायपुर News

मरवाही में 6 जून को होने वाली सभा पर टिकी निगाहें, कई कांग्रेसी नेताओं ने किया समर्थन का ऐलान

Last Modified - June 4, 2016, 1:58 pm

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की नई पार्टी बनाने के ऐलान के साथ सियासी हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस के कुछ नेताओं ने 6 जून को मरवाही में होने वाली सभा में शामिल होने का ऐलान कर दिया है, तो दूसरी तरफ पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि वहां जाने वाले नेताओं पर पार्टी की नजर रहेगी। वहीं भाजपा कांग्रेस के बिखराव का अभी पूरा मजा ले रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कांग्रेस से अलग होकर नई पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है। नई पार्टी का नाम, झंडा और चुनाव चिन्ह तय करने के साथ पार्टी की लांचिंग की तारीख तय करने के लिए जोगी ने 6 जून को मरवाही के कोटमी में अपने समर्थकों को बुलाया है। कांग्रेस के 3 विधायक सियाराम कौशिक, आरके राय और चुन्नीलाल साहू के साथ ही पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह ने इस सभा में जाने का ऐलान कर दिया है।वहीं कांग्रेस के इकलौते सांसद ताम्रध्वज साहू ने कहा कि अभी जोगी की पार्टी नहीं बनी है, इसलिए कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा, जब पार्टी बनेगी, तब देखा जाएगा।

इधर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि मरवाही की सभा में जाने को अनुशासनहीनता मानी जाएगी और पार्टी पूरी गतिविधि पर नजर बनाए हुए है। इधर कांग्रेस में मचे सियासी घमासान का भाजपा मजा लूट रही है। भाजपा के नेताओं का दावा है कि जोगी के अलग पार्टी बनाने से हमारा कोई नुकसान नहीं होने वाला है।

Trending News

Related News