News

PM मोदी के गढ़ में सोनिया कांग्रेस ने किया रोड शो, तबीयत खराब होने पर वापस लौटने का फैसला

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ वाराणसी में कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपनी ताकत दिखाई। सोनिया गांधी ने उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के लिए चुनाव प्रचार का बिगुल वाराणसी से फूंक दिया है। बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर फूल चढ़ाकर सोनिया ने मेगा रोड शो शुरू किया, जो पंडिल कमलापति त्रिपाठी पार्क तक गया। इस दौरान सोनिया के साथ मुख्यमंत्री उम्मीदवार शीला दीक्षित, पार्टी अध्यक्ष राज बब्बर और पार्टी के पूर्व सांसद पीएल पुनिया जैसे कई दिग्गज मौजूद रहे।

रोड शो में कांग्रेसियों का हुजूम देखने लायक था। पूरे रास्ते कांग्रेस कार्यकर्ता सोनिया गांधी के नारे लगाते रहे. रास्ते में कई जगह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भीड़ ने सोनिया का काफिला रोक लिया तो कई कार्यकर्ता गाड़ी के साथ सेल्फी लेते रहे। सैंकड़ों की तादाद में बाइक सवार कांग्रेस कार्यकर्ता सोनिया गांधी जिंदाबाद के नारे लगाते रहे। कई जगह ढोल मंजीरों से सोनिया का स्वागत हुआ।

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत वाराणसी से करने के पार्टी के फैसले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली चुनौती के रूप में देखा जा रहा है।  इस बीच सोनिया गांधी की तबीयत खराब हो गई है जिसके बाद उन्होंने दिल्ली वापस लौटने का फैसला किया।

Trending News

Related News