News

केरल के कोझिकोड में बोले PM मोदी- मुसलमानों को न समझें वोट की मंडी

Last Modified - September 25, 2016, 5:54 pm

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीनदयाल उपाध्याय की शताब्दी समारोह के मौके पर केरल के कोझिकोड में बीजेपी राष्ट्रीय परिषद को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि यह देश 125 करोड़ की आबादी वाला है। इस जवानी वाले देश के सपने और संकल्प भी जवान होने चाहिए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे यहां देशभक्ति को कोसने का माहौल बना दिया जाता है। पंडित दीन दयाल उपाध्याय को याद करते हुए मोदी ने कहा कि, उपाध्याय जी कहते थे कि मुसलमानों को अपना समझें। वोट बैंक न समझे। मुसलमानों को पुरस्कृत और तिरस्कृत नहीं किया जाना चाहिए और उनका सम्मान करें। सबको बराबरी में लाना चाहिए और ऊपर के लोगों को नीचे के लोगों की मदद करनी चाहिए।

मोदी ने कहा कि, सच्चा नेता बनना ही दीनदयाल जी को असली श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने अपने संबोधन में येभी कहा कि, ये देश 125 करोड़ की आबादी वाला है। इस जवानी वाले देश के सपने और संकल्प भी जवान होने चाहिए। PM ने कहा कि वे लोगों के कल्याण में खुद को खपा देंगे। उन्होंने ये भी कहा कि, आजादी के बाद कुछ लोगों के कारण राजनीति के स्तर में गिरावट आई है। ऐसे में राजनीति में दोबारा सम्मान लौटाना जरूरी है।

Trending News

Related News