News

Video: केजरीवाल ने PM मोदी को किया सैल्यूट, कहा- पाक को करें बेनकाब

Last Modified - October 3, 2016, 8:07 pm

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हमेशा निशाने पर लेने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनकी तारीफ की है। केजरीवाल ने पीओके में 28-29 सितंबर की रात को सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पीएम मोदी की इच्छाशक्ति की सराहना की है। एक वीडियो संदेश जारी कर केजरीवाल ने कहा है कि वो नरेंद्र मोदी को सैल्यूट करते हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनका पीएम मोदी के साथ 100 मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं। लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने जो इच्छाशक्ति दिखाई, इसके लिए वो उन्हें सैल्यूट करते हैं। वहीं केजरीवाल ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बौखला गया है और गंदी राजनीति पर उतर आया है। उन्होंने कहा है कि इस तरह की खबरें आईं हैं कि पाकिस्तान अंतराष्ट्रीय पत्रकारों को बॉर्डर पर ले जाकर दिखा रहा है। जिसके माध्यम से वह बता रहा है कि इस तरह की कोई बात नहीं हुई है।

 

केजरीवाल ने कहा कि बीबीसी, न्यूयॉर्क टाइम्स कह रहे हैं कि क्या वाकई में सर्जिकल स्ट्राइक हुआ है। उन्होंने कहा कि इस तरह की खबरें देखकर खून खौल उठता है। इसलिए पाकिस्तान के झूठे प्रॉपेगेंडा को बेनकाब करें। आपके साथ पूरा देश खड़ा है।

Trending News

Related News