News

जब तक छत्तीसगढ़ नंबर वन राज्य नहीं बनता, मैं हटने वाला नहीं: CM रमन सिंह

Last Modified - October 22, 2016, 2:48 pm

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि वो छत्तीसगढ़ को देश का नंबर वन राज्य बनाकर ही दम लेंगे और जब तक राज्य नंबर वन नहीं बन जाता है तब तक वो राज्य के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। रमन सिंह ये बातें रायपुर में आयोजित सहोदय स्कूल कॉम्पलेक्स संगठन के 22वां वार्षिक अधिवेशन कही है। तीन दिवसीय इस कार्यक्रम में देश भर के CBSE स्कूलों के प्रिंसिपल और विशेषज्ञ शामिल हो रहे हैं। जिसमें कौशल उन्नयन पर चर्चा हो रही है।

सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि माता-पिता बच्चे को जन्म देते हैं। लेकिन बच्चों में व्यक्तित्व शिक्षक गढ़ते हैं। दुनिया की चुनौतियों का सामना करने का साहस पैदा भी शिक्षक ही करता है। साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ की खूबियों से अलग-अलग राज्यों से आए प्रिंसिपल से लोगों को अवगत कराया। इस दौरान रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य अभी टीनएज में पहुंचा है। ये ऐसा वक्त है जब लोग बिगड़ते और बनते हैं । लेकिन वो छत्तीसगढ़ को बिगड़ने नहीं देंगे।

इसके साथ ही कहा कि राज्य में नक्सलियों का खौफ अब खत्म हो रहा है । सुकमा जैसे धूर नक्सल प्रभावित इलाके में अब रात में बिना किसी डर के लड़कियां भी रात को घूमती हैं। वहीं सेमीनार में शामिल होने आये CBSE के चेयरमैन और अभ्युदय की अध्यक्ष कल्पना चौधरी ने भी अपने विचार रखे।

Trending News

Related News