News

मायावती ने पीएम मोदी पर लगाया आर्थिक आपातकाल का आरोप

Last Modified - November 10, 2016, 7:30 pm

लखनऊ। केंद्र सरकार के 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने पर बसपा और समाजवादी पार्टी ने प्रतिक्रिया दी है। मायावती ने जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आर्थिक आपातकाल का आरोप लगाया। वहीं, सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने लोगों को हो रही परेशानी का मुद्दा उठाया। पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह ने कहा कि कालेधन पर सपा ने सबसे बड़ी लड़ाई लड़ी। हम इस बात के पक्ष में हमेशा रहे हैं कि कालाधन लाया जाए और देश के विकास में लगाया जाए।

उन्होंने कहा कि कुछ दिनों के लिए फैसले को टालना चाहिए। इसके साथ ही मुलायम सिंह ने कहा कि महिलाएं अपने घरों में कुछ पैसे बचा कर रखती हैं। उन्हें 5 लाख रुपये तक छूट मिलनी चाहिए। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार ने ढाई साल के कार्यकाल में अपना पूरा बंदोबस्त करने के बाद जनता में त्राहि-त्राहि मचाने वाला कदम उठाया है।

बसपा प्रमुख मायावती ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी की नीयत साफ नहीं है। 500 और 100 के नोट बंद करने के फैसले को गलत बताया। बसपा सुप्रीमो ने सरकार से सवाल पूछा कि सरकार को बने हुए 2.5 साल से ज्यादा हो गए, विदेशी बैंकों में पड़े कालेधन का क्या हुआ?

Trending News

Related News