News

भारत के हक का पानी पाकिस्तान नहीं जाएगा: पीएम मोदी

बठिंडा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंधु जल समझौते के मुद्दे पर पाकिस्तान को जवाब देते हुए कहा कि भारत के हक का पानी पाकिस्तान नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि किसानों को सिंधु के पानी पर पूरा अधिकार है और मैं उन्हें यह अधिकार दिलाने के लिए कृत संकल्प हूं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बठिंडा में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। वहां एम्स के शिलान्यास करने के दौरान पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा और कहा कि पाकिस्तान ने देख लिया है कि भारत की सेना में दम कितना है। हमारे फौजियों की ताकत से पाकिस्तान वाकिफ हो गया है।

पीएम ने कहा कि 250 किमी लंबे पट्टे पर जब हमारे सेना के बहादुर जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक किया तो सीमा पार हड़कंप मच गया। उन्होने कहा कि पाकिस्तान को अगर लड़ना है तो भ्रष्टाचार से लड़ो, कालेधन के खिलाफ लड़ो। गरीबी के खिलाफ लड़ो। भारत के साथ लड़कर खुद को भी तबाह कर रहे हो। पाकिस्तान की जनता भी गरीबी से मुक्ति चाहती है। पाकिस्तानी जनता का नाम लेते हुए मोदी ने कहा कि पेशावर में स्कूली बच्चों के मारे जाने के बाद 125 करोड भारतीयों की आंखें नम थीं। प्रत्येक भारतीय ने पाकिस्तानी का दर्द महसूस किया।

Trending News

Related News