News

भारत-इंग्लैंड तीसरा टेस्ट मैच: पहली पारी में इंग्लैंड ने 8 विकेट पर 268 रन बनाए

Created at - November 26, 2016, 5:35 pm
Modified at - November 26, 2016, 5:35 pm

इंग्लैंड ने भारत के साथ जारी तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में आठ विकेट के नुकसान पर 268 रन बना लिए हैं. स्टम्प्स तक आदिल राशिद (4), गारैथ बैटी के साथ विकेट पर टिके हुए हैं.

बैटी ने खाता नहीं खोला है. इंग्लैंड ने पहले सत्र में चार अहम विकेट गंवा दिए थे लेकिन दूसरे सत्र में जॉनी बेयरस्टो (89) ने बेन स्टोक्स (29) और जोस बटलर (43) के साथ महत्वपूर्ण साझेदारियां कर टीम को संभाला और इस सत्र में एक विकेट के नुकसान पर 113 रन जोड़े.

दिन के अंतिम सत्र में भी इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने भारत के उन्हें ऑल आउट करने के मंसूबों पर पानी फेर दिया. दिन के अंतिम सत्र में इंग्लैंड ने तीन विकेट गंवाए और 63 रन बनाए. बेयरस्टो आखिरी सत्र में जयंत यादव की गेंद पर पगबाधा करार दिए गए.

स्टोक्स के साथ बेयरस्टो ने पांचवें विकेट के लिए 57 और बटलर के साथ छठे विकेट के लिए 69 रनों की साझेदारी की. बटलर भी तीसरे सत्र में पवेलियन लौटे.

हालांकि स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह टीम में शामिल किए गए क्रिस वोक्स ने बेयरस्टो के साथ सातवें विकेट के लिए 45 रनों की एक और महत्वपूर्ण साझेदारी करते हुए इंग्लैंड की वापसी कराई और उसे बेहतर स्थिति में ला दिया.


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News