News

कुशीनगर में विरोधियों पर बरसे PM मोदी, पूछा- नोट बंद हो या भारत बंद?

Last Modified - November 30, 2016, 7:43 pm

लखनऊ। नोटबंदी के बाद अपने विरोधियों के आलोचना झेल रहे प्रधानमंत्री ने मोदी ने उनपर जमकर निशाना साधा। वे रविवार को कुशीनगर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। मोदी ने नोटबंदी के फैसले को गरीबों के लिए बेहतर बताया और कहा कि अब 70 साल तक लूटने वालों को भगाना है। मोदी ने लोगों से पूछा कि भ्रष्टाचार और कालेधन का रास्ता बंद हो या भारत बंद?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार और कालेधन ने देश को बर्बाद किया। देश में भ्रष्टाचार और कालेधन पर रोक लगाने के लिए नोटबंदी लागू किया गया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी लागू करना आसान नहीं है। 50 दिन का समय दीजिए। मोदी ने अपने मोबाइल से लेन-देन करने पर जोर दिया। साथ ही लोगों से इस अभियान को सफल बनाने की भी अपील की।


#WATCH: PM Modi says, "Hum kale dhan aur bhrashtachar ko bandh karne ki baat kar rahe hain aur vo Bharat bandh karne ki baat kar rahe hain." pic.twitter.com/gvKSXDDRRs
    — ANI UP (@ANINewsUP) November 27, 2016

मोदी ने भाषण की शुरुआत भोजपुरी में शुरू की। उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों के बकाए का पैकेज मिल मालिकों को नहीं दिया, पैसा सीधा किसान के खाते में दिया। उन्होंने कहा कि हमारे गांव और किसान ताकतवर होते तो देश मजबूत होता।

 

 

Trending News

Related News