News

सैमसंग Galaxy S8 का टेक बाजार में बेसब्री से इंतजार...

नई दिल्लीः सैमसंग के नए प्रीमियम स्मार्टफोन गैलेक्सी S8 पर सबकी नजर है. आने वाले साल की शुरुआत में ये स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है. इस स्मार्टफोन को लेकर अकटलों का बजार गरम है. हाल की खबरों के मुताबिक नया गैलेक्सी S8 S-पेन स्टाइलस और Exynos 8895 चिपसेट से लैस हो सकता है. इसके अलावा खबर ये भी है कि अपकमिंग डिवाइस में फिजिकल बटन नहीं होगा.

एंड्रॉयड पोलिस की रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी S8 में इस बार फिजिकल ‘की’ नहीं होगी. इसके साथ ही सॉफ्ट की को 3D टच में बदलने की खबर है. इसका फिंगरप्रिंट सेंसर बैक पैनल पर हो सकता है. नए गैलेक्सी डिवाइस में पतली ब्लेज और बड़ा डिस्प्ले होगा.

रिपोर्ट की मानें तो ये डिवाइस 5 इँच और 6 इँच के दो डिस्प्ले वैरिएंट के साथ आएगा. इससे पहले की रिपोर्ट्स के मुताबिक गैलेक्सी S8 में स्नैपड्रैगन 835 2.5GHz या 2.3GHz प्रोसेसर हो सकता है साथ ही 8 जीबी की रैम हो सकती है. ‘गैलेक्सी एस8’ में ‘बेजेल-लेस’ 4k का सुपर एमोलेड

डिस्प्ले दिया जाएगा. जिसकी पिक्सल डेनसिटी 806 पीपीआई होगी. प्रोसेसर और बाकी हार्डवेयर्स की बात करें तो सैमसंग अपने परंपरागत तकनीक को बढावा देते हुए पिछले डिवाइस ‘गैलेक्सी एस7’ से पावरफुल तकनीक देने की कोशिश करेगा.

Trending News

Related News