News

शाहिद कपूर की पार्टी में उमड़ा बाॅलीवुड, कटरीना रणवीर सिंह के बीच दिखी नजदीकियां

हाल ही में एक्टर शाहिद कपूर ने अपने प्री बर्थडे पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के यंगस्टार्स ने कदम रखा। आलिया -सिद्धार्थ, सारा अली खान और करण जौहर नताशा और वरुण जैसे स्टार्स शामिल हुए...लेकिन जब एंट्री हुई एक्टर रणवीर सिंह की तो उनका लुक देखने लगाक था। ब्लाइट रंग की जंपसूट में रणवीर काफी फनी लग रहे थे और उनका ये लुक सोशल मीडिया पर खूब ट्रॉर्ल हो रहा है। लोगों ने इनके ड्रेस का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं कईओं ने रणवीर को न्यू बॉर्न बेबी कह दिया है।

वैसे ये तो कही पार्टी के बाहर की बात अब बताते हैं आपको पार्टी के अंदर की बात और वो ये है कि पार्टी में रणवीर की लेडी लव दीपिका पादुकोण भी मौजूद थी..लेकिन इस बार वो अकेली आईं.. क्योंकि ये तो आप जानते ही हैं कि दोनों पद्मावती में साथ काम कर रहे हैं ऐसे में इन्हें एक साथ पब्लिक अपीरिंयस देने के लिए भंसाली साहब ने साफ मना किया है क्योंकि  रणवीर फिल्म में निगेटिव रोल में हैं..अब सोर्सेस की मानें तो ऐसे में दीपिका के बिना पूरी पार्टी में रणवीर बिल्कुल भी अकेले नहीं थे।

बल्कि इन्हें साथ मिला सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ का...जी हां पार्टी से जुड़े सोर्सेस की मानें तो रणवीर सिंह और कटरीना कैफ पार्टी में बेस्ड फ्रेंड की तरह मिले कहा तो ये भी जा रहा है कि रणवीर और कटरीना दोनों पार्टी में काफी क्लॉज नजर आ रहे थे..पार्टी खत्म होने के बाद दोनों देर तक रुके और निकल गए...वैसे इससे पहले भी जब कोल्ड प्ले वैंड इंडिया आया था तो मुंबई में उनका प्रोग्राम देखने के लिए रणवीर सिंह और कटरीना कैफ गए थे और दोनों ने लेट नाइट रॉक बैंड प्रोग्राम को इंजॉय किया था...तो क्या ये समझा जाए कि दीपिका के साथ इश्क की खिचड़ी पकाने के बाद अब रणवीर सिंह सिंगल कटरीना पर डाल रहे हैं प्यार का दाना।

Trending News

Related News