News

महेंद्र सिंह धोनी ने ट्रेन में किया सफर, हटिया से हावड़ा तक सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता

Last Modified - February 22, 2017, 1:43 pm

रांची: टीम इंडिया में शामिल होने के बाद शायद यह पहला मौका है, जब महेंद्र सिंह धोनी ने ट्रेन के सफर का लुत्फ उठाया है. मंगलवार को लगभग कई सालों बाद धोनी ट्रेन से कोलकाता रवाना हुए. उनके साथ पूरी झारखंड क्रिकेट टीम थी, जो कोलकाता में आयोजित विजय हजारे ट्रॉफी में हिस्सा लेने के लिए गयी.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व झारखंड क्रिकेट टीम के कप्तान धौनी के लिए स्पेशल कोच लगाया गया. कोच संख्या एएक्स 1 में पूरी टीम के लिए बर्थ संख्या 19 से 35 तक बुक करायी गयी थी. इनमें से धौनी के लिए बर्थ संख्या 19 बुक थी. धौनी के सफर को देखते हुए हटिया से हावड़ा तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं.

मंगलवार को करीब आठ बजे धोनी अपनी 18 सदस्यीय झारखंड टीम के साथ बस से हटिया स्टेशन पहुंचे. उनके हटिया पहुंचने की खबर पर प्रशंसकों की भीड़ को देखते हुए रेलवे ने प्रोटोकॉल का पालन किया और सुरक्षा प्रदान कर धौनी की अगुवाई की. धोनी वहां करीब 40 मिनट तक सीनियर डिवीजनल कॉमर्शियल मैनेजर नीरज कुमार के कार्यालय में बैठ कर समय बिताया.

इस दौरान धोनी ने अपने पुराने दिन याद करते हुए रेलवे में कार्यरत अपने पुराने साथी खिलाड़ियों से मिलने की इच्छा जतायी. इसके बाद उनके साथ खेल चुके और रेलवे में कार्यरत राजेश झा, उमर हुसैन, शेखर राव, सुब्रतो सरकार ने धौनी से मुलाकात की और उन्हें आगामी टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं दी. इस दौरान सहायक वाणिज्य प्रबंधक सामंता और सेरसा के स्पोर्ट्स सचिव प्रशांत मुखर्जी भी मौजूद थे.

Trending News

Related News