News

मूवी रिव्यू: 'कमांडो-2'

फिल्म- कमांडो-2

निर्देशक- देवेन भोजानी

कलाकार- विद्युत जामवाल, ऐषा गुप्ता, अदा शर्मा, फ्रेडी दारूवाला, आदिल



फिल्म की पूरी कहानी ब्लैकमनी को देश में वापसी करने पर बनी है, और ये मिशन कैप्टन करणवीर सिंह याने (विद्युत जामवाल) के पास  होता है. कैप्टन करणवीर पर्सनली तौर पर भी इंटरनैशनल मनी लॉन्ड्रिंग को जड़ से खत्म करना चाहते हैं। करणवीर की इस टीम में उनके साथ एनकाउंटर स्पेशलिस्ट भावना (अदा शर्मा) भी है, जिसके पास एनकाउंटर करने की वजह न हो तो वह अपने पर्सनल फायदे के लिए एनकाउंटर कर सकती है। कैप्टन और उनकी टीम के सदस्यों का यह मिशन आसान नहीं है।

देश में ऐसे बहुत से प्रभावशाली लोग हैं जो नहीं चाहते कि विक्की चड्डा और उसकी वाइफ को भारत वापस लाया जाए क्योंकि ऐसा होने से वह बेनकाब हो सकते हैं। इन मुश्किल हालात में जहां कैप्टन और उनकी टीम को इन दुश्मनों के साथ साथ अंदर छुपे ऐसे गद्दारों को भी राह से हटाना है, जिनके बारे में कोई कुछ नहीं जानता।

अपनी पिछली फिल्म 'कमांडो' में साउथ फिल्मों में पहले से अपनी खास पहचान बना चुके ऐक्टर विद्युत जामवाल ने इतना तो साबित कर दिखाया कि ऐक्शन के मामले में वह बॉलिवुड के दूसरे ऐक्शन हीरो के मुकाबले कहीं ज्यादा दमदार साबित हो सकते हैं।

करीब तीन साल पहले प्रडयूसर विपुल शाह ने 'कमांडो' की रिलीज़ एकाएक कर दी। 'कमांडो' को रिलीज के पहले दिन पहले शो में औसतन दस से पंद्रह फीसदी की ओपनिंग मिली तो दूसरे दिन की कलेक्शन चालीस से पचास फीसदी तक रही।

पिछली 'कमांडो' में विद्युत पर फिल्माए हैरतअंगेज ऐक्शन सीन उस फिल्म की यूएसपी रहे तो अबकी बार भी अगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कर दिखाती है तो इस बार भी इसका क्रेडिट न तो कहानी, न ही स्क्रिप्ट को दिया जाएगा, इसका टोटली क्रेडिट विद्युत जामवाल पर फिल्माए इन हैरतअंगेज ऐक्शन, स्टंट सीन को ही देना होगा।

इस बार भी फिल्म से कहानी तो लगभग नदारद है, लेकिन ऐसे ऐक्शन सीन की भरमार है जो ऐक्शन के शौकीनों की कसौटी पर खरा उतरने का दम रखते हैं। देखने है तो फिल्म एक बार जरूर देख सकते हैं। यकीनन यह फिल्म उन लोगों को पसंद आएगी जो दमदार ऐक्शन देखने की चाह में कहानी पर ज्यादा गौर नहीं करते।

Trending News

Related News