रायपुर News

रायपुर: 'मोर रायपुर कप क्रिकेट' की शुरुआत, 70 वार्डों की टीम दिखाएगी दम

रायपुर में बुधवार को मेयर प्रमोद दुबे की नई पहल का आगाज हुआ. ग्रास मेमोरियल मैदान पर मोर रायपुर कप क्रिकेट की शुरुआत हुई. जिसमें राजधानी रायपुर के सभी 70 वार्डों की क्रिकेट टीम अपना दम दिखाएगी और कप्तान बने पार्षद भी कुछ पल के लिए खेल को जी सकेंगे.

रायपुर के ग्रास मेमोरियल मैदान पर 14 दिन तक चलने वाले मोर रायपुर कप क्रिकेट का बुधवार को आगाज हुआ. जहां पहले दिन 8-8 ओवर के पावर गेम में क्रिकेटर्स ने रनों की बारिश कर दी. फ्लड लाइट्स, गोंद और भूसी से तैयार पिच और LED वाले स्टंप ने मैच के रोमांच को कई गुना बढ़ा दिया. आधी रात तक चले मैच के साथ दर्शक भी पूरे जोश से बने रहे.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आईबीसी 24 के संपादक रवि कांत मित्तल और एसोसिएट एडिटर शिरीष मिश्रा रहे. दोनों ने मैदान पर पहुंचकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. और विजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्रॉफी भी दी. पहले दिन के मैच में दो महिला पार्षदों की टीम मैदान में उतरी थी. लिहाजा दोनों ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी पर अपने हाथ भी आजमाए.इसमें कोई दो राय नहीं. कि इस पहल से पार्षद खुद को तरोताजा कर पाएंगे. साथ ही हर वार्ड में छिपे क्रिकेट के हुनर को भी एक प्लेटफॉर्म मिल सकेगा.

Trending News

Related News