News

मूवी रिव्यू : बद्रीनाथ की दुल्हनिया, दर्शकों से मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स

Last Modified - March 28, 2017, 2:42 pm

लंबे समय से दर्शक आलिया भट्ट और वरूण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का इंतजार कर रहे थे...फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है...और दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है...आखिर बद्री और उनकी दुल्हनिया में क्या खास है आप इसे क्यों देखने जाए आइए जानते हैं।

जो दर्शक बीते शुक्रवार विशाल भारद्वाज की रंगून देखकर बोर हो गए थे...या सोच रहे थे वो अब क्या करेंगे...तो उनके लिए बॉक्स ऑफिस पर इस बार फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया रिलीज हो चुकी है... वरूण धवन और आलिया भट्ट की सुपरहिट जोड़ी इस फिल्म में नजर आएगी। फिल्म की कहानी में आपको प्यार ड्रामा, इमोशन और संगीत का तगड़ा कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा बात करें फिल्म की कहानी की तो ये फिल्म यूपी के झांसी जिले के रहने वाले लड़के बद्रीनाथ बंसल यानि वरूण और कोटा में रहने वाले वैदेही त्रिवेदी यानि आलिया भट्ट की लवस्टोरी है।

बद्री को वैदही से पहली नजर में प्यार हो जाता है...लेकिन वैदही के पास प्यार के लिए वक्त नहीं वो तो एयरहोस्टेस बनकर हवा में उड़ने का सपना देख रही है। वहीं दोनों के फैमिली में जमीन आसमान का फर्क है...ऐसे में बद्री को उसकी दुल्हनिया कैसे मिलती है  क्या बद्री और वैदही की शादी होती है या फिर कहानी में कोई और ही एंगल छुपा हुआ है...ये जानने के लिए आपको थिएटर जाना पड़ेगा...लेकिन इतना जरुर कहेंगे कि ये फिल्म आपको खूब एंटरटेन करेगी। आलिया और वरूण का अंदाज आपका दिल चुरा लेगा....साथ ही इस फिल्म में एक समाजिक संदेश भी छुपा हुआ....जो आपका दिल जीत लेगा...बात  करें आलिया और वरूण की एक्टिंग की...तो दोनों ने कमाल की एक्टिंग की है...आलिया की मासूमियत और वरूण का चुलबुलापन आपका दिल जीत लेगा।

फिल्म के गानें पहले ही हिट हो चुके हैं...90टीस का तड़का लगाते तम्मा तम्मा सॉन्ग टॉप पर चल रहा है... वहीं फिल्म की ज्यादातर शूटिंग झांसी ओरछा में हुई है.. जहां  की  खूबसूरत लोकेशन देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा...कुल मिलाकर ये एक कंपलिट एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म है जिसे आप फैमिली के साथ देख सकते हैं...अब देखना ये है कि बद्री और उनकी दुल्हनिया बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाते हैं।

Trending News

Related News