• Tata Sky Image

    1152

  • Airtel Image

    342

  • Videocon  Image

    895

  • Videocon  Image

    719

News

सलमान ने शेयर की कटरीना के साथ अपनी फोटो, प्यार है क्या इस तस्वीर के मायने !

जी हां ये सलमान और कटरीना की पहली ऑफिशल फोटो है...जिसे खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और फैन्स को ये बता दिया है कि सलमान और  कटरीना कैफ फिर एक साथ नजर आने वाले हैं टाइगर जिंदा है में... जरा देखिए कैसे सलमान कटरीना की आंखो में निहार रहे हैं मानों उनसे कई सवाल करना चाहते हों...उनसे पूछना चाहते हों कि आखिर क्यों...उन्होंने बीच राह में उन्हें छोड़ दिया.... ये जानते हुए कि वो ही हैं जिनके साथ वो सबसे सेफ हैं।

आपको बतादें कि काफी वक्त के बाद सलमान कैट फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं  ये दोनों कबीर खान की  फिल्म टाइगर जिंदा है में साथ काम कर रहे हैं जिसमें इनका धमाकेदार एक्शन सीन्स नजर आएगा...कटरीना और सलमान दोनों की एक्शन सीन्स करते नजर आएंगें...जिसके लिए इनकी ट्रेनिंग शुरू हो गई है।

वैसे एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें सलमान खान अकेले नजर आ रहे हैं...और ये तस्वीर सलमान के 17 किलो वजन घटाने के बाद ली गई है...और ये फोटो भी सेट से ही लिक हुई है...वैसे इससे पहलसे सलमान कैट की एक और फोटो लीक हुई थी...जिसमें इनका रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा था...लेकिन इस बार तो सलमान ने खुद ही ये ऑफिशल कर लिया है कि वो वी आर बैक टू गैदर हैं।

अब ये तस्वीर देखकर फैन्स खुश हो रहे हैं कि उनकी फेवरेट जोड़ी फिर साथ आ रही है तो वहीं कटरीना कैफ के एक्स रणबीर कपूर ये फोटो देखकर जल भुन गए होंगे... वो इसलिए क्योकि कहीं न कहीं इनके बिग ब्रेकअप के पीछे सलमान खान से कटरीना कैफ की बढ़ती नजदीकियों को ही बताया जा रहा था।

कहा जाता है कि जब कैट रणबीर के साथ रिलेशनशिप में थीं तो उन्होंने कैट पर सलमान के साथ काम करने और दोस्ती पर भी पाबंदी लगा दी थी...लेकिन फितूर के प्रमोशन के दौरान कटरीना रणबीर के मना करने पर भी सलमान के शो बिग बॉस में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंची थी...ये जानकर रणबीर बेहद नाराज हो गए थे...और फिर लगातार सलमान के साथ उनकी बढ़ती दोस्ती के चक्कर में रणबीर से कैट का रिश्ता कमजोर हुआ और साल 2016 की शुरूआत में इनका बिग ब्रेकअप हो गया था... वैल ये तो बीती बातें हैं  ताजा अपडेट तो ये है कि अब सलमान और कटरीना फिर से साथ हैं...और उम्मीद करते हैं कि इनके दिल भी फिर से मिल जाएं।



Trending News

Related News