News

जल्द देखने को मिलेगा विराट की शादी का धूम-धमाका

Last Modified - March 24, 2017, 5:25 pm

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का लव अफेयर अब किसी से छुपा नहीं है...दोनों को सरेआम अपने लव अफेयर का खुलासा करते देखा जा चुका है। अनुष्का और विराट पब्लिक प्लेस पर एक दूसरे को किस तक कर चुके हैं।

वहीं  जब भी अनुष्का किसी मुसीबत में फंसती हैं तो विराट उनकी मदद करने के लिए सबसे पहले आगे आते हैं...इस साल की शुरूआत में तो ये भी खबरें आई थी कि विराट और अनुष्का ने सगाई कर ली है...लेकिन फिर धीरे धीरे इन खबरों पर विराम लग गया... और अनुष्का अपनी फिल्म फिल्लौरी में बिजी हो गईं..और  विराट ने अपना फोकस क्रिकेट पर कर लिया...लेकिन बीच बीच में विराट और अनुष्का की मुलाकातों का सिलसिला चलता रहा...अब तो विराट के दोस्त और क्रिकेटर हरभजन सिंह ने  भी खुलासा कर दिया है कि विराट और अनुष्का को शादी कर लेंनी चाहिए।

जी हां गीता बसरा के साथ अपने लव को अरेंज मैरेज में बदलने वाले हरभजन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनकी ख्वाहिश है कि विराट और अनुष्का जल्द से जल्द शादी कर लें...उन्होंने कहा कि वो उम्मीद करते हैं कि आने वाले वक्त में विराट कोहली की शादी का धूम धमाका आपको देखने को मिलेगा...वैसे हरभजन से पहले युवराज सिंह भी विराट और अनुष्का की शादी की बात कह चुके हैं युवराज ने तो सोशल मीडिया पर अनुष्का को भाभी कहना भी शुरु कर दिया है।

कहा तो ये भी जाता है कि क्रिकेट टीम अगर ड्रेसिंग रूम के अंदर अनुष्का की बात करती है तो वहां विराट के सामने उन्हें भाभी कहकर बुलाया जाता है....अब दुनियाभर में विराट और अनुष्का के इश्क के चर्चे हो रहे हैं...हर कोई यही चाहता है कि दोनों जल्द से जल्द शादी कर लें...लेकिन खुद विराट और अनुष्का की तरफ से अब तक शादी को लेकर कोई रिएक्शन नहीं आया है...दोनों अब तक अपने रिश्ते को कबुला नही किया हैं..लेकिन दोनों साथ हैं और खुश हैं।

Trending News

Related News