इंदौर News

चरित्र पर संदेह के कारण पति ने पत्नी की काटी नाक...

 

देवास: पति-पत्नी के रिश्ते में सबसे अहम होता है भरोसा. शादी के बाद पति एक औरत का सबसे बड़ा संरक्षक होता है. लेकिन जब रक्षक ही भक्षक बन जाए. तो इससे बुरा एक औरत के लिए कुछ नहीं होता. ऐसा ही मामला सामने आया है. देवास में. जहां एक पति ने चरित्र पर संदेह के कारण पत्नी की नाक काटकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. वहीं पुलिस का लापरवाह रवैया भी सवालों के घेरे में है.

विवाह के बाद एक औरत सबसे ज्यादा भरोसा करती है अपने पति पर. लेकिन देवास में एक पति की खौफनाक करतूत ने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. घटना बागली थाना इलाके के ढिंगरखेड़ा गांव की है. जहां चरित्र पर शक के कारण पति ने पत्नी के हाथ-पैर बांध दिए. फिर दराते से उसकी नाक काट दी और इसमें साथ दिया पीड़िता की दोनों जेठानियों ने. पीड़िता मालाबाई ने बताया कि उसका पति उसे अक्सर मारता था.

उसने इसकी शिकायत पुलिस से भी की. लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई किए बिना उसे घर भेज दिया. घर लौटने पर पति और उसकी जेठानियों ने हाथ-पैर बांधकर उसका नाक काट दिया और जमकर मारपीट की. वो जैसे-तैसे घर से भागी और रास्ते में बेहोश गई. ग्रामीणों ने पुलिस को खबर की और उसे पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और उसे वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

फिलहाल बागली थाना पुलिस ने आरोपी पति और उसकी दोनों जेठानियों पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी पति की गिरफ्तारी हो गई है. समाज में हो रही इस तरह की आपराधिक घटनाएं सोचने पर मजबूर कर देती हैं. कि समाज में नैतिक मूल्यों का पतन कितनी तेजी से हो रहा है.

Trending News

Related News