• Tata Sky Image

    1152

  • Airtel Image

    342

  • Videocon  Image

    895

  • Videocon  Image

    719

News

कहीं लीक ना हो जाए बाहुबली इसलिए रातभर निगरानी कर रहे राजामौली

कोई भी फिल्म जब रिलीज होती है तो फिल्म से जुड़े लोगों की धड़कने तेज हो जाती हैं...जिसमें सबसे ज्यादा डर फिल्म का ऑनलाइन लीक होने का रहता है आपको को पता होगा कि आज कल टेकनॉलोजी इतनी तेज है कि फिल्मों की सेफ्टी के वाबजूद फिल्म ऑन लाइन लीक हो जाती है।

वो भी रिलीज से पहले..जिसका सबसे बड़ा नुकसान फिल्म से जुड़े लोगों को होता है फिल्म की कमाई करोड़ों रुपए घट जाती है..दर्शक कम हो जाते हैं....अब आपको बतादेकि इस साल की मोस्ट अवेडेट फिल्म बाहुबली -2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है...जिसमें हर कोई एक ही सवाल का जवाब जानना चाहते हैं कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा... और फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है ..ऐसे में फिल्ममेकर्स को भी ऑनलाइन फिल्म लीक होने का डर सता रहा है।

जिससे बचने के लिए फिल्मेकर्स ने कड़ी तैयारियां कर ली है...क्योंकि अगर फिल्म का सस्पेंस लीक हुआ तो फिल्म को करोड़ों का घाटा हो सकता है और इसके लिए बाहुबली की टीम ने प्लानिंग बनाई है..,खबर है कि बाहुबली-2 का कोई भी हिस्सा इंटरनेट पर लीक न हो....इसके लिए फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली खुद ही फिल्म की निगरानी कर रहे हैं।

जी हां वो एक बॉडीगार्ड की तरह पूरे टाइम एडिट टीम के साथ रहते हैं....फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन टीम के साथ बैठे रहते हैं सुना तो ये भी है कि राजामौली रात रात भर जाकर फिल्म प्रोडक्शन हाउस की  निगरानी कर रहे है यहां तक कि ऑफिस से निकलते वक्त एडिट टीम की पूरी जांच की जा रही है...एडिट टीम पर 24 घंटे सीसीटीवी कैमेरों की निगरानी हैं... और कड़ी सुरक्षा घेरे में एडिट का काम खत्म होने के बाद सभी लोगों की चेकिंग की जाती है उसके बाद ही किसी को ऑफिस से बाहर निकलने दिया जाता है...साथ ही फिल्म से जुड़े कलाकारों को ये इंफॉर्मेंशन दी है कि कोई भी अपनी फैमिली दोस्तों या फिर किसी को भी फिल्म से जुड़ी कोई इंफॉर्मेशन लीक नहीं करेगा...वरना उसे बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ेगा जाहिर सी बात है 400 करोड़ के बजट में बनी बाहुबली -2 का इंतजार दर्शक बीते दो सालों से कर रहे हैं ऐसे में छोटी सी चूक निर्माता निर्देशकों को नुकसान पहुंचा सकती है।

Trending News

Related News