News

अमेरिका के राष्ट्रपति बनने की रेस में 'सहवाग'


क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का 1 अप्रैल याने मू्र्ख दिवस के दिन किया गया ट्विट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  दरअसल सहवाग ने शनिवार को टि्वटर पर उनका मजाकिया अंदाज में ट्विट किया था जिसमें सहवाग ने 'एक अखबार' की कतरन साझा की है, जिस पर लिखा है कि सहवाग अमेरिका के अगले राष्ट्रपति बनने की दौड़ में हैं.

अखबार का नाम 'न्यू यॉर्क टाइम्स' लिखा है. मजेदार बात यह है कि इस 'खबर' के लेखक का नाम स्टीफन स्मिथ लिखा हुआ है. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप से की गई थी. ऐसे में इस ट्वीट को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ पर निशाने के तौर देखा जा रहा है.

इस आर्टिकल में यह भी लिखा गया है कि वीरू नियमित रूप से अमेरिका आते हैं और ट्रंप प्रशासन उनसे संपर्क में है. इस आर्टिकल को और मजेदार यूं बनाया गया है कि इसमें लिखा है कि ट्रंप और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भारतीय सलामी बल्लेबाज के बड़े प्रशंसक हैं और वे आम सहमति से सहवाग को यह भूमिका देने के लिए तैयार हैं. इतना ही नहीं, जब ट्रंप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी मुलाकात के दौरान इस विषय को उठा

Trending News

Related News